भारत

समुदाय विशेष को टारगेट कर आक्रामक कार्रवाई कर रही योगी सरकार: मायावती

घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को टारगेट करने की कार्रवाई का कोर्ट जरूर संज्ञान ले

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर समुदाय विशेष को टारगेट कर कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार एक समुदाय विशेष को टारगेट करके बुलडोजर विध्वंस व अन्य आक्रामक कार्रवाई (Aggressive Action) कर रही है।

सरकार विरोध को कुचलने एवं भय व आतंक का जो माहौल बना रही है, यह अनुचित व अन्यायपूर्ण है। मायावती ने लिखा कि घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को टारगेट करने की कार्रवाई का कोर्ट जरूर संज्ञान ले।

निर्दोषों के घर ढहा दिये जा रहे

बसपा अध्यक्ष ने लिखा है कि समस्या की मूल जड़ नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल (Nupur Sharma and Naveen Jindal) हैं जिनके कारण देश का मान सम्मान प्रभावित हुआ और हिंसा भड़की है।

सरकार द्वारा उनके विरूद्ध कार्रवाई नहीं करके, कानून के राज का उपहास क्यों। दोनों आरोपियों को अभी तक जेल नहीं भेजना घोर पक्षपात व दुर्भाग्यपूर्ण है, इनकी तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने कहा कि सरकार द्वारा नियम कानून को ताक पर रखकर आपाधापी में किये जा रहे बुलडोजर विध्वंसक कार्रवाईयों में न केवल बेगुनाह परिवार पिस रहे हैं, बल्कि निर्दोषों के घर भी ढहा दिये जा रहे हैं।