बिहार

… और PM की रैली में कुछ समर्थक पहुंचे हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग लेकर, इसके बाद…

मंगलवार को प्रधानमंत्री Modi की रैली में गजब का नजारा देखने को मिला। बिहार (Bihar) के गया में PM मोदी के समर्थकों में काफी जोश उमंग दिखी।

PM Rally in Gandhi Maidan: मंगलवार को प्रधानमंत्री Modi की रैली में गजब का नजारा देखने को मिला। बिहार (Bihar) के गया में PM मोदी के समर्थकों में काफी जोश उमंग दिखी। हजारों-हजारो की संख्या में समर्थक पहुंचे हैं।

कुछ युवाओं ने हाथों में तख्ती बैनर पोस्टर लेकर आए हैं। पूरे गांधी मैदान में भारी संख्या में लोग दिखाई दे रहे थे। प्रधानमंत्री की गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान (Gandhi Maidan) में होने वाली रैली में कुछ समर्थक हिंदू राष्ट्र (Hindu Nation) बनाने मांग लेकर पहुंचे।

अबकी बार 400 पार

गया में आयोजित रैली में मोदी समर्थक अबकी बार 400 पार, और जय श्री राम के नारे के उद्घोष के साथ आवाज बुलंद करते दिखे। गया में स्टेडियम निर्माण और भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग के साथ हाथों में बैनर पोस्टर लिए उत्साहित दिखे समर्थक।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) NDA प्रत्याशी जीतन राम मांझी के समर्थन में वोट मांगने के लिए गया पहुंचे थे। गया संसदीय क्षेत्र अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है। गया लोकसभा सीट पर अनुसूचित जाति के 33 फीसदी वोट हैं, जो दोनों प्रत्याशियों के बीच जाने का अनुमान है।

पिछले चुनाव में जेडीयू के विजय कुमार मांझी यहां से जीते थे। इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में मुफ्त अनाज, आयुष्मान कार्ड जैसे मुद्दे प्रभावी नजर आ रहे हैं।

गया के पूरे गांधी मैदान में भारी संख्या में दिखाई दे रहे थे लोग

रैली स्थल पर पहुंचे एक समर्थक ने कहा कि जैसा कि मैं PM मोदी से मांग करुंगा कि आप जैसे ही चुनाव (Election) जीतें सबसे पहले हिंदू राष्ट्र की घोषणा करें। ताकि हम 110 करोड़ लोग अच्छे से रहे सकेंगे।

हिंदू राष्ट्र बनते ही हम 110 करोड़ लोग पूरी ताकत के साथ देश को आगे ले जाने का काम करेंगे। मोदी समर्थक ने कहा कि यहां 110 करोड़ हिंदू हैं इसलिए वह हिंदू राष्ट्र की मांग कर रहे हैं। क्या मैं पाकिस्तान और श्रीलंका में हिंदू राष्ट्र की मांग करूं?

मैं मोदी से हिंदू राष्ट्र की मांग इसलिए कर रहा हूं कि क्योंकि वह जो कहते हैं वह करते हैं। PM मोदी की रैली के लिए जबरदस्त तैयारी की गई थी। बड़ी संख्या में युवा रैली में पहुंचे। युवा हाथो में बैनर पोस्टर लिए उत्साहित दिखे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker