अजब गज़ब

11 शादी कर चुकी महिला तलाश कर रही है नया दूल्हा

नई दिल्ली : हमारे देश भारत में शादी (Marriage In India) को एक अटूट व जन्मों-जन्मों का एक पवित्र व अटूट रिश्ता माना जाता है।

यहां एक बार शादी के बंधन में बंधने के बाद पति-पत्नी सात जन्मों तक एक साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं, लेकिन हर जगह यह बात कायम नहीं है।

बदलते जमाने के मुताबिक इस रिश्ते के मायने भी बदलते जा रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जो अब तक 11 शादी कर चुकी है।

इतना ही नहीं 52 वर्षीय इस महिला को अब नए दूल्हे (new groom) की तलाश है। इस महिला ने अब तक नौ अलग-अलग पुरुषों से शादी की, लेकिन कुछ दिनों में उनका तलाश हो गया।

यह महिला एक बार फिर शादी करना चाहती है, जिसको लेकर वह चर्चा में है। आइए जानते है इस महिला के बारे में।

11 शादी कर चुकी महिला तलाश कर रही है नया दूल्हा

बचपन से है लड़कों की दीवानी

हम बात कर रहे है अमेरिका की रहने वाले मॉनेट डिएस (Monette Dias) की। 52 वर्षीय मॉनेट डिएस एक इंटीरियर डिजाइनर, सिंगल मदर हैं।

इसके साथ ही दादी भी बन चुकी हैं। ‘मिरर यूके’ की खबर के अनुसार, मोनेट बचपन से ही लड़कों की दीवानी हैं। मोनेट ने शादी को लेकर कहा कि जब वह छोटी थीं तो तब वह अपने भाई के दोस्तों को बहुत पसंद करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थी।

11 बार कर चुकी है शादी

उसने पहली शादी हाई स्कूल की पढ़ाई के तुरंत बाद ही कर ली। तब से लेकर आज तक वह 9 अलग-अलग लोगों से 11 शादी बार शादी कर चुकी है।

लेकिन कोई भी शादी ज्यादा लंबे टाइम तक नहीं चल पाई। मोनेट को अब नए पार्टनर की तलाश है। अब वह 12वीं शादी (12th marriage) करना चाहती है।

11 शादी कर चुकी महिला तलाश कर रही है नया दूल्हा

अब सगाई के बाद ही टूटा 12वां रिश्ता

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, टीएलसी के शो ‘एडिक्टेड टू मैरेज’ (‘Addicted to Marriage’) में मॉनेट ने हिस्सा लिया और जिंदगी के बारे में कई बातें बताईं। मॉनेट 11 बार शादी कर चुकी हैं मगर वो उन सारी ही शादियों में खुश नहीं थीं।

इसलिए उन्होंने तलाक ले लिया, लेकिन उन सारे रिश्तों से ज्यादा दुख अपने 12वें रिश्ते के लिए लग रहा है। यह शादी तक भी नहीं पहुंच पाया। सगाई होने के बाद ही मंगेतर जॉन (Fiance John) से काफी झगड़े होने लगे। इसके बाद दोनों अलग हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker