झारखंड

गिरिडीह चोर समझकर ग्रामीणों ने युवक को जमकर पीटा, चल रहा इलाज

गिरिडीह: देवरी थाना क्षेत्र (Deori Police Station Area) के बेरोडीह गांव में शुक्रवार को चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी।

गांव में चर्चा अवैध संबध (Illicit Relationship) को लेकर हुए पिटाई की है। लेकिन घटना के बाद ना तो ग्रामीण इस मुद्दे पर कुछ बोलने को तैयार है और ना ही देवरी Police।

वैसे जानकारी मिलने के बाद देवरी थाना Police भी घटनास्थल पहुंची। इस बीच आरोपी युवक प्रदीप साव के हुए पिटाई के बाद उसके गंभीर हालात को देखते हुए Police ने इलाज के लिए प्रदीप साव को Sadar Hospital भेज दिया, जहां फिलहाल प्रदीप साव खतरे से बाहर है। लेकिन घटना के बाद आरोपी के घर से कोई उसका सुध तक लेने नहीं पहुंचा।

पंचानंदश्री के घर चोरी करने का प्रयास

बताया जाता है कि प्रदीप साव बेरोडीह गांव निवासी पंचानंदश्री के घर घुसा था और पंचानंदश्री के घर चोरी करने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान गृहस्वामी समेत परिवार के सदस्य सोकर उठे थे।

इसके बाद परिवार के सदस्यों ने आरोपी प्रदीप साव (Pradeep Saw) को पकड़ते हुए घर के बाहर ले गए। हल्ला सुनकर कई ग्रामीण भी घर से बाहर निकले।

इस दौरान गृहस्वामी पंचानंदश्री से पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद ग्रामीणों ने प्रदीप साव की जमकर पिटाई कर दी। तब तक Police भी पहुंच गई।

और किसी तरह Pradeep Saw को ग्रामीणों से मुक्त कराया और थाना ले गई। लेकिन हालात गंभीर देखते हुए प्रदीप साव को इलाज के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker