झारखंड

गुमला प्रेमी-प्रेमिका मौत मामला : प्रेमिका का भी मिला शव

गुमला: घाघरा पुलिस कोयल नदी पहुंच ग्रामीणों के सहयोग से होलिका (Holika) के शव (dead body) को पानी से बाहर निकाल पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल (Sadar Hospital) गुमला भेज दिया है।

घाघरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी कोयल नदी पिकनिक स्पॉट नेरलता (Picnic Spot Nerlata) में डूबे प्रेमिका होलिका कुमारी के शव को कोयल नदी से पुलिस ने घटना के तीसरे दिन रविवार को सुबह में बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु गुमला सदर अस्पताल भेज दिया।

शनिवार को देर शाम तक NDRF की टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद भी होलिका के शव बरामद होने पर परिजन पुनः रविवार की सुबह कोयल नदी के तट पहुंच थे।

होलिका के शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया

प्रेमी संजीव लोहरा (lover sanjeev lohra) के शव बरामदगी स्थल नेरलता से लगभग 5-6 सौ मीटर की दूरी पर कोयल नदी के दूसरी छोर में होलिका कुमारी का शव पानी के सतह पर देख सूचना घाघरा पुलिस को दी गयी।

इस संबंध में थाना प्रभारी अमित कुमार चौरी ने बताया कि पुलिस रविवार की सुबह सहीजाना गाँव से सटे हुए कोयल नदी के दूसरी छोर पर पहुंच ग्रामीणों के सहयोग से होलिका कुमारी का शव बरामद किया गया है।

वहीं होलिका के शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। शुक्रवार को अपराहन में प्रेमी युगल संजीव लोहरा एवं उसकी प्रेमिका होलिका कुमारी ने आत्महत्या के नियत से घाघरा थाना क्षेत्र (Ghaghra police station area) के नेरलत पिकनिक स्पॉट दक्षिणी कोयल नदी के गहरे जल में छलांग लगा दी थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker