झारखंड

झारखंड : ​नाबालिग प्रेमिका से प्रेमी ने की शादी, गिरफ्तार

गढ़वा: रंका थाना (Ranka Police Station) अंतर्गत पुरेगाड़ा गांव निवासी 22 वर्षीय अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को पुलिस ने नाबालिग प्रेमिका (Minor Girlfriend) के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया।

उसकी गिरफ्तारी धुरकी थाना (Dhurki Police Station) क्षेत्र से की गई। उसके बाद नाबालिग बच्ची (Minor) को मंगलवार को मेडिकल जांच (Medical Test) के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) और 164 का बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट (Court) भेजा गया। वहीं प्रेमी (Lover) को पुलिस ने जेल (Jail) भेज दिया।

बताया जाता है कि नाबालिग लड़की की मां ने पिछले 11 जुलाई को थाना में नामजद शिकायत दर्ज करायी थी। आरोप लगाया था कि युवक अभिषेक उसकी बेटी को लेकर भाग गया। उक्त शिकायत के आलोक में पुलिस ने केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी

अनुसंधान के क्रम में ही पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी बच्ची के साथ धुरकी थाना क्षेत्र में है। उक्त सूचना के आलोक में सब इंस्पेक्टर श्रवण कुमार ने दलबल के साथ छापेमारी (Raid) की।

दोनों ने कर ली थी शादी

छापेमारी में युवक को नाबालिग लड़की के साथ पकड़ लिया गया। थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि आवेदन के आलोक में आरोपी के खिलाफ नाबालिग बच्ची का अपहरण (Kidnapped) करने का केस दर्ज किया गया था। गिरफ्तारी (Arrest) के बाद युवक से पूछताछ की गई।

उसने बताया कि दोनों में प्रेम प्रसंग (Love Affair) चल रहा था। उन्होंने शादी (Marriage) कर ली है। पूछताछ के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker