विदेश

मेरी जान लेने के लिए रची जा रही थी साजिश : इमरान खान

PTI अध्यक्ष ने उनकी हत्या की कथित साजिश के आलोक में कहा कि उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कहा कि उनकी जान लेने के लिए एक साजिश रची जा रही थी, और इसके बारे में पहले से जानने के बावजूद, अब उनके पास इसकी पुष्टि करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

जियो न्यूज (Jio News) की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को सियालकोट में अपने समर्थकों की एक रैली को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि उन्होंने अपनी सरकार के खिलाफ साजिश के पीछे के पात्रों का एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, और अगर उन्हें कुछ होता है, तो इसे जारी किया जाएगा।

PTI अध्यक्ष ने उनकी हत्या की कथित साजिश के आलोक में कहा कि उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है और इसे एक सुरक्षित स्थान पर रखा है जिसमें उन्होंने हर उस चरित्र का उल्लेख किया है जो उनकी सरकार को हटाने की साजिश के पीछे था।

इमरान खान को मारने का फैसला किया-अपदस्थ प्रधानमंत्री

अपदस्थ प्रधानमंत्री ने कहा, उन्होंने इमरान खान को मारने का फैसला किया है। और यही कारण है कि मैंने यह वीडियो रिकॉर्ड किया है क्योंकि मैं यह नहीं मानता कि राजनीति में मैं क्या करता हूं, लेकिन यह मेरे लिए जिहाद है।

खान ने कहा कि उन्होंने उन सभी लोगों का नाम लिया है, जो विदेशों में और घर पर साजिश में शामिल थे।मैंने वीडियो में कहा है कि मेरी सरकार के खिलाफ साजिश करने वाले हर व्यक्ति के नाम मेरे दिल पर अंकित हैं।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, PTI अध्यक्ष ने वीडियो के पीछे के कारण के बारे में बताते हुए कहा कि पाकिस्तान में शक्तिशाली लोगों को जवाबदेह नहीं ठहराया जाता है, इसलिए इस वीडियो के माध्यम से वह देश के हित के खिलाफ जाने वाले सभी लोगों का पर्दाफाश करेंगे।

अपदस्थ प्रधानमंत्री ने लोगों से सरकार के खिलाफ सामने आने और PTI का समर्थन करने का आग्रह किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker