भारत

एक ‘Kiss’ बनी शादी टूटने की वजह, भरी महफ़िल में वरमाला के बाद दुल्हन ने किया शादी से इनकार

संभल : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल में शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान दुल्हे ने अपनी दुल्हन को KISS किया तो दुल्हन (Bride) ने शादी से ही इनकार कर दिया।

करीब 300 मेहमानों के सामने मंच पर दुल्हे के KISS करने से नाराज दुल्हन ने शादी तोड़ दी।

मंगलवार की रात वरमाला के आदान-प्रदान के ठीक बाद दूल्हे ने उसे दुल्हन को किस कर लिया। इससे नाराज दुल्हन तुरंत मंच से चली गई और बाद में पुलिस को फोन किया।

Uttar Pradesh Bride KISS

 

दूल्हे ने अपने दोस्तों के साथ शर्त जीतने के लिए किया ऐसा

23 वर्षीय स्नातक दुल्हन ने कहा कि दूल्हे ने अपने दोस्तों के साथ शर्त (Condition) जीतने के लिए उसे किस किया और अब वह अपने चरित्र के बारे में संदिग्ध है।

दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया जहां दुल्हन ने आरोप लगाया कि दूल्हे ने उसे गलत तरीके से छुआ लेकिन शुरुआत में उसने इसे नजरअंदाज कर दिया।

उसने आरोप लगाया, जब उसने मुझे किस किया, तो मैंने अपमानित महसूस किया। उसने मेरे स्वाभिमान की परवाह नहीं की और कई मेहमानों के सामने दुर्व्यवहार (Abuse) किया।

Uttar Pradesh Bride KISS

पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन दुल्हन ने नहीं मानी बात

पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन दुल्हन ने मना कर दिया जिसके बाद शादी टूट गई और मेहमान घर लौट आए।

दुल्हन की मां ने कहा, दूल्हे को उसके दोस्तों ने उकसाया था। हमने अपनी बेटी को मनाने की कोशिश की लेकिन उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।

Uttar Pradesh Bride KISS

पुलिस ने कहा- शादी हो चुकी है

पुलिस ने कहा कि, तकनीकी रूप से जोड़े की शादी हो चुकी है क्योंकि घटना के समय तक रस्में पूरी हो चुकी थीं। हम कुछ दिनों के इंतजार के बाद तय करेंगे कि हालात शांत हो।

इसके पहले शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी (Shahjahanpur and Lakhimpur Kheri) में दुल्हनों ने अपनी शादियां रद्द कर दी थीं क्योंकि दूल्हे ने नागिन डांस किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker