झारखंड

बोकारो में चाकू की नोक पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म, अब गांव वाले…

बोकारो : जिला अंतर्गत नावाडीह थाना क्षेत्र में शिमले जंगल (Shimle Jungle) ले जाकर चाकू की नोंक पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने (Rape Case) का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता के पिता ने नावाडीह थाना में लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है‌।

वहीं, दूसरी ओर खबर सामने आ रही है कि गांव में दबाव बनाकर इस मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल आरोपी युवक गांव से फरार है।

कुएं पर पानी भरने गई थी नाबालिग

घटना के संबध में नावाडीह पुलिस (Nawadih Police) को दिये आवेदन में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी बीते 15 मई की दोपहर करीब 4 बजे घर के पीछे कुएं पर पानी भरने गई थी।

इसी दौरान एक युवक ने उसकी बेटी का मुंह कपड़ा से बंद कर निकट के शिमले जंगल में जबरन ले गया। जहां रात में चाकू का भय दिखाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म (Rape) किया।

नाबालिग ने बताई आपबीती

16 मई की सुबह जब ग्रामीणों ने दोनों को बिरहोर बेड़ा नाला के समीप देखा, तो पूछताछ करने पर युवक फरार हो गया। जिसकी जानकारी मिलते ही नाबालिग के पिता नाला के पास पहुंच बेटी को अपने घर ले गये। घर आने के बाद नाबालिग ने आपबीती अपने परिवार वालों को बतायी। जिसके बाद थाने में मामले की लिखित शिकायत (Written Complaint) की गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker