अजब गज़ब

एक छात्र का Answer Sheet हुआ वायरल, पढ़कर आप भी रह जाएंगे दंग

आए दिन Social Media पर कुछ ना कुछ Viral होता रहता है वैसे तो लगभग वीडियो ही वायरल होती है लेकिन इस बार एक छात्र की Answer Sheet वायरल हुई है जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Viral Answer Sheet: आए दिन Social Media पर कुछ ना कुछ Viral होता रहता है वैसे तो लगभग वीडियो ही वायरल होती है लेकिन इस बार एक छात्र की Answer Sheet वायरल हुई है जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वैसे तो आपने सुना होगा कई ऐसे छात्र हैं जो पास होने के लिए Copy में पैसे रख देते हैं क्या कॉपी चेक करने वालों के लिए कुछ खास मिन्नते लिख देते हैं इस बार ऐसा ही कुछ वायरल हुआ है।

A student's answer sheet went viral, you too will be stunned to read

आंसर शीट में छात्र ने सबसे पहले जय बाला जी लिखा हुआ है और नीचे ऐसा लग रहा है, जैसे उसने कुछ उत्तर दे रखे हैं, लेकिन पहले ही पेपर पर साइट में कुछ लिखा हुआ है। स्टूडेंट ने पहले पन्ने की शुरुआत प्रश्नोत्तर नं. 1 (क) का जवाब नायलान-6:6 लिखा, ऐसे ही सभी सवालों का जवाब पन्ने के नीचे तक लिखा है।

छात्र ने साइट में कॉपी चेक करने वाले मास्टर के लिए लिखा, ‘चिट्ठी-चिट्ठी जा सर के पास, सर की मर्जी फेल करें या पास।

‘उसने आगे लिखा, ‘गुरुजी को कॉपी खोलने से पहले नमस्कार। गुरु जी पास कर दें।’ यह एक बार नहीं बल्कि आंसर शीट के पहले पन्ने पर दो बार लिखा है।

ऐसी सब बातों को पढ़कर हम उम्मीद जताई जा रही है कि कॉपी चेक करते वक्त टीचर ने जैसे यह देखा तो दंग रह गए होंगे। इसी के साथ कॉपी देखने वाले शख्स ने इसे वायरल भी कर दिया।

यह भी पढ़े: Thyroid को रखना है Control, तो पिएं ये 3 तीन तरह के जूस

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker