अजब गज़ब

एक्ट्रेस ने सैकड़ों मर्दों के साथ गुजारी है रात!, अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताकर किया सभी को हैरान

नई दिल्ली: एक्टर-एक्ट्रेस (Actor-Actress) को आपने बेबाकी से बात करते तो अक्सर सुना होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी के मुंह से उनके निजी जीवन के बारे में बात करते हुए सुना है।

नहीं न। अक्सर नहीं ही सुना होगा। लेकिन एक अमेरिकी एक्ट्रेस (American Actress) से अपनी निजी लाइफ (Personal Life) के बारे में हैरान करने वाली बात कही है।

जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। जेनिफर (Jennifer) ने भी अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी हैरान करने वाली बात बताई है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने करीब दो सौ मर्दों के साथ रात गुजारी है।

Actress Jennifer

61 साल की हो चुकी हैं जेनिफर

एक रिपोर्ट के अनुसार जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) एक अमेरिकन एक्ट्रेस हैं और अब 61 साल की हो चुकी है। कुछ दिनों पहले उन्होंने वैराइटी मैग्जीन (Variety Magazine) से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने काफी चौंकाने वाली बात बताई।

उनकी इस बात का खुलासा करने से पहले आपको बता देते हैं कि जेनिफर क्यों फेमस हुईं। साल 1999 में रिलीज हुई एडल्ट कॉमेडी फिल्म (Adult Comedy Film) ‘अमेरिकन पाई’ (American Pie) में जेनिफर, फिल्म के मुख्य किरदार ‘स्टिफलर’ (Stifler) की मां बनी थीं जिसका चक्कर अपने बेटे के दोस्त से चलने लगता है।

Actress Jennifer

2001, 2003, और 2012 में इस फिल्म के अगले पार्ट भी बने थे, जिसमें जेनिफर दोबारा अपने बोल्ड किरदार में दिखी थीं। बस इसी किरदार से उन्हें रातोंरात शोहरत मिल गई और सिनेमा इंडस्ट्री (Cinema Industry) के बाहर भी उनकी डिमांड (Demand) बढ़ गई. इंटरव्यू (Interview) में जेनिफर ने बताया कि लोग उनके साथ प्रेम संबंध बनाना चाहते थे.

Actress Jennifer

इस फिल्म में उनका काम देखकर उनके कई अफेयर्स (Affairs) हुए और करीब 200 मर्दों के साथ उन्होंने उस दौर में रात गुजारी. उन्होंने कहा कि अगर वो उस रोल को नहीं करतीं तो इतने अफेयर्स करना मुमकिन नहीं था। बता दें कि उन्होंने कई ऐसे काम किए हैं, जिसकी लोग आज भी तारीफ करते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker