शादी के पांच माह बाद तक जब दुल्हन ने सुहागरात नहीं मनाने दिया तो दूल्हे को हुआ शक, मेडिकल जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश में एक अनूठा मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर में शादी के पांच महीने बाद तक जब दुल्हन ने सुहागरात नहीं मनाने दिया तो दूल्हे को शक होने लगा।

आखिरकार जब मेडिकल जांच कराई गई तो बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा निकला। दरअसल मेडिकल टेस्ट के बाद पता चला कि जिस युवती से युवक की शादी हुई थी, वह किन्नर थी।

इस बात का खुलासा होने पर घर की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में बदल गई। वहीं युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की।

इस मामले में घंटों थाने पर हंगामा चलता रहा। ससुराल वालों ने अब बहू को घर में रखने से इनकार कर दिया।शादी के बाद से ही उसने युवक को अपने पास नहीं आने दिया

जब विवाद बढ़ने लगा तो शुक्रवार को युवती ने पुलिस को फोन कर उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी। पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई।

इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। युवती को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है। युवक के रिश्तेदारों का कहना है कि शादी के समय उनसे किन्नर होने की बात छिपाई गई।

शादी के बाद से ही उसने युवक को अपने पास नहीं आने दिया। शक होने पर उसने पति पर सर्जरी और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के निवासी युवक की शादी 28 अक्टूबर, 2020 को सहारनपुर निवासी युवती से हुई थी। हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया।

दुल्हन ने कुछ माह तक बहाना बनाकर पति से संबंध स्थापित नहीं किए।

शक होने पर जब मेडिकल टेस्ट कराया गया तो खुलासा हुआ कि किन्नर है। परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई।

युवक के स्वजन ने मायके वालों को इसकी जानकारी दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button