अजब गज़ब

प्यार नहीं करता उम्र का लिहाज़! 83 साल की बुजुर्ग महिला को हुआ 28 साल के पाकिस्तानी लड़के से प्यार

इस्लामाबाद: जब कोई इंसान प्यार (Pakistan Love) में होता हैं, तब वह सीमा को लांघ देता है। प्यार में इंसान न अमीरी, गरीबी को देखता है और न ही उम्र को देखता है।

ऐसा ही एक उदाहरण पाकिस्तान (Pakistan) से सामने आया है, जहां एक 83 साल की बुजुर्ग महिला ने 28 साल के युवक को अपना हमसफर चुन लिया।

चौंकाने वाली बात यह है कि दुल्हन बनने वाली महिला की उम्र 83 साल है और वह दूसरे देश की रहने वाली है। अपने 28 साल के प्रेमी से शादी के लिए वह पाकिस्तान (Pkistan) पहुंची, जहां दोनों का निकाह हो गया।

Pakistani Married

महिला पाकिस्तान नहीं पोलैंड की है रहने वाली

हाफजाबाद के काजीपुर (Kajipur) में विदेशी बुजुर्ग महिला और 28 साल के हाफिज नदीम की शादी (Married) एक साल पहले नवंबर 2021 में धूमधाम से हुई।

शादी के बाद दोनों एक साथ काफी खुश हैं। शादी के एक साल बाद कपल का अब एक इंटरव्यू भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कई सवालों के खुलकर जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

जिस 83 साल की बुजुर्ग महिला को 28 साल के हाफिज नदीम से प्यार हुआ, वह पाकिस्तान (Pakistan) नहीं बल्कि पोलैंड की रहने वाली थी।

Love pakistan

दोनों की जोड़ी बनने के पीछे सबसे बड़ा हाथ Facebook का

दोनों की सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए मुलाकात हुई, फिर इश्क हुआ, जो ऐसा परवान चढ़ा कि एक साथ रहने के लिए वादे कर लिए।

जब सब्र नहीं हुआ, तब महिला पाकिस्तान (Pakista) पहुंची और दोनों ने समाज के अनुसार आगे बढ़ते हुए निकाह कर लिया। इन दोनों के प्यार में सबसे खास बात है कि इस दोनों की जोड़ी बनने के पीछे सबसे बड़ा हाथ Facebook का है।

love pakistan

महिला का इश्किया जुनून देखने लायक

शादी (Married) में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात महिला की है, जिसका इश्किया जुनून देखने लायक है। महिला की उम्र 83 साल है, उसके बावजूद उसने शादी करने की ठान ली और अपने प्रेमी के पास पाकिस्तान (Pakistan) पहुंच गईं।

जहां महिला ने अपने प्रेमी से मुलाकात की, जिसके बाद दोनों ने शादी करके जीवनभर साथ रहने का मन बना लिया है। बुजुर्ग महिला का 28 वर्षीय दूल्हा पाकिस्तान (Pakista) के काजीपुर में अपना कारोबार करता है।

बुजुर्ग महिला के पति हाफिज नदीम का स्पेयर पार्ट्स का काम है। फिलहाल बुजुर्ग महिला अपने पति हाफिज नदीम के साथ काफी खुश हैं और दोनों अपने भविष्य (Future) की प्लानिंग में जुटे हुए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker