बिजनेस

Jio और VI की बढ़ी टेंशन!, Airtel ने लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान, ₹49 में…

मार्केट प्रतियोगिता में टेलीकॉम कंपनी Airtel का बड़ा ऐलान। मार्केट में टॉप पर बने रहने के लिए बड़ी रणनीति। कंपनी ने एक धांसू प्लान को लॉन्च किया है, जिसमें मात्र 49 रुपये में अनलिमिटेड डेटा (Unlimited Data) दे रही है।

Airtel Recharge Plan: मार्केट प्रतियोगिता में टेलीकॉम कंपनी Airtel का बड़ा ऐलान। मार्केट में टॉप पर बने रहने के लिए बड़ी रणनीति। कंपनी ने एक धांसू प्लान को लॉन्च किया है, जिसमें मात्र 49 रुपये में अनलिमिटेड डेटा (Unlimited Data) दे रही है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान को कंपनी द्वारा हाल ही में Launch किया गया है, जिसके चलते Jio और VI की टेंशन बढ़ गई हैं। आइए बताते है विस्तार से इस 49 रुपये में Unlimited Data वाले रिचार्ज प्लान के बारे में।

Airtel और Jio में कड़ी टक्कर

airtel-49-rupees-recharge-plan-jio-and-vi-tension-increased-airtel-launches-cool-recharge-plan

दरअसल Airtel और Jio में कड़ी टक्कर है। दोनों कंपनियां एक दूसरे से आगे निकलने के लिए कई आकर्षक Offer और प्लान लॉन्च करते रहती हैं। अब Airtel ने एक खास रिचार्ज रिवाइज किया है।

Airtel यूजर्स अगर कोई सस्ता और ज्यादा इंटरनेट डेटा वाला प्लान खोज रहे है, तो आपको बताते चलें कि Airtel ने अपने एक Pre-paid रिचार्ज को रिवाइज कर दिया है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं 49 रुपये के डेटा पैक के बारे में। यह प्लान Airtel की Official Website पर लिस्टेड है, जिसमें Unlimited Internet Data की जानकारी दी गई है। इसमें यूजर्स को मैक्सिमम 20GB इंटरनेट डेटा एक्सेस करने को मिलेगा, उसके बाद 64Kbps की स्पीड मिलेगी।

हालांकि इसके लिए आपके पास एक बेस प्लान पहले से होना चाहिए। यह उसके साथ मिलकर काम करता है। मतलब यह डेटा बूस्टर के रूप में काम करता है।

Airtel का 99 रुपये का डेटा पैक

airtel-49-rupees-recharge-plan-jio-and-vi-tension-increased-airtel-launches-cool-recharge-plan

इससे पहले Airtel के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को सिर्फ 6GB इंटरनेट डेटा मिलता था, जिसे अब अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा के साथ प्रमोट किया है। इसमें मैक्सिमम 20GB डेटा हो गया है, जो पूरे एक दिन के वैलिड है।

इसके साथ ही Airtel के 99 रुपये के डेटा पैक में यूजर्स को दो दिन की Validity और 40GB इंटरनेट डेटा तक का एक्सेस करने को मिलता है। Jio की ऑफिशियल वेबसाइट पर कई डेटा पैक मौजूद हैं, जो अलग-अलग प्राइस और Benefits के साथ आते हैं।

जबकि Data Booster का अलग प्लान है। Jio के डेटा पैक में सबसे छोटा पैक 148 रुपये का है, जो 28 दिन की वैलिडिटी और 10GB इंटरनेट डेटा और 10 से अधिक OTT के साथ आते हैं। डेटा बूस्टर की शुरुआती कीमत 29 रुपये है, जिसमें 2.5GB डेटा मिलता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker