मनोरंजन

हमेशा के लिए एक हुए अली फजल और ऋचा चड्ढा, वायरल हुईं शादी की तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के (Bollywood) सबसे फेमस लव बर्ड्स में (Love Birds) से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा (Ali Fazal and Richa Chadha) मंगलवार को हमेशा के लिए एक हो गए।

वहीं अब दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों रॉयल लुक में (Royal Look) नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों सेम कलर के वेडिंग ऑउटफिट (Wedding outfit) पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

अली ने पैनल वाले गोल्ड और बेज शेरवानी पहनी हुई है और ऋचा ने ऑफ व्हाइट कलर का गरारा सूट पहना है ,जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्होंने हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया है।

Ali Fazal and Richa Chadha

दोनों की शादी में सिर्फ परिवार

सोशल मीडिया पर (Social Media) अली फजल और ऋचा चड्ढा की ये तस्वीरें वायरल हो (Viral Photos) रही हैं और फैंस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अली और ऋचा ने मुस्लिम रीती -रिवाज के अनुसार लखनऊ में निकाह किया है। ऋचा और अली ने अपनी शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार और कुछ करीबी लोग ही मौजूद रहें।

वहीं शादी के बाद अब दोनों मुंबई में अपना वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) होस्ट करेंगे, जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

Ali Fazal and Richa Chadha

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker