झारखंड

बोकारो में चेकिंग के दौरान यात्री बस से 2 लाख ₹30000 जब्त

वाहन जांच (Vehicle Inspection) के दौरान शनिवार की शाम को बोकारो-धनबाद सीमा पर चंदनकियारी प्रखंड के अमलाबाद ओपी क्षेत्र के बिरसा पुल के पास चेकनाका पर SST टीम ने पुरुलिया से धनबाद (Purulia to Dhanbad) की ओर जा रही महाराजा बस के Santosh Kumar Sinduria नाम के एक यात्री के पास से 2 लाख 30 हजार 440 रुपये बरामद किए।

Vehicle Inspection in Bokaro: वाहन जांच (Vehicle Inspection) के दौरान शनिवार की शाम को बोकारो-धनबाद सीमा पर चंदनकियारी प्रखंड के अमलाबाद ओपी क्षेत्र के बिरसा पुल के पास चेकनाका पर SST टीम ने पुरुलिया से धनबाद (Purulia to Dhanbad) की ओर जा रही महाराजा बस के Santosh Kumar Sinduria नाम के एक यात्री के पास से 2 लाख 30 हजार 440 रुपये बरामद किए।

वह झरिया के कोयरीबांध का रहने वाला है।

सूचना मिलते ही चंदनकियारी के CO रवि कुमार आनंद, Amalabad OP प्रभारी रविशंकर समेत अन्य अधिकारी पहुंचे और रुपयों को जब्त कर कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गए।

पूछताछ में यात्री संतोष कुमार सिंदूरिया ने बताया कि वह दुकानों में घूम-घूमकर सामान की सप्लाई करता है। सामान की बिक्री का पैसा बैग में लेकर वह अपने घर लौट जा रहा था। प्रशासन मामले की छानबीन कर रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker