Laptop लेना है तो Amazon के इस ऑफर का उठाइए लाभ, 50% का डिस्काउंट…

अच्छी क्वालिटी का Laptop खरीदना है तो Amazon के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अभी Amazon Laptop Days Sale चल रही है। इस सेल के दौरान Laptop पर गजब की डील मिल रही है।

News Aroma Desk

Amazon Laptop Days Sale: अच्छी क्वालिटी का Laptop खरीदना है तो Amazon के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अभी Amazon Laptop Days Sale चल रही है। इस सेल के दौरान Laptop पर गजब की डील मिल रही है।

कई Laptop पर 50 % तक का ऑफ है। इतना ही नहीं, लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, कुछ Laptop पर Maximum 35,000 रुपये तक की सेविंग करने का मौका मिल रहा है। सेल में एक Laptop 14 हजार रुपये के Pricing Tag के साथ लिस्टेड है। यह सेल 9 फरवरी तक है। आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

बैंक ऑफर और EMI सुविधा

amazon-laptop-days-sale-if-you-want-to-buy-a-laptop-then-take-advantage-of-this-offer-from-amazon-50-discount-samsung-dell-hp-acer-asus-lenovo-apple-brand-laptop-available

Amazon Laptop Days Sale बैनर पर जब हमने क्लिक किया, तो पता चला कि इस पर बैंक ऑफर भी हैं। SBI Card की मदद से 10 पर्सेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा HSBC भी 500 रुपये का Instant Discount दे रहा है, जो Credit Card EMI ट्रांजैक्शन पर मिलेगा।

Amazon Laptop Days Sale के दौरान Samsung, Dell, HP, Acer, ASUS, Lenovo और Apple जैसे नाम मौजूद हैं। ऐसे में यूजर्स अपनी पसंदीदा Laptop ब्रांड का डिवाइस खरीद सकता है। इसके अलावा यहां intel और Ryzen प्रोसेसर के साथ आने वाले Laptop को शामिल किया है।

Amazon पर 14,490 रुपये में ASUS BR1100 Notebook 12 (2022) Laptop लिस्टेड है। इसमें 11.6 Inch HD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 4GB RAM मिलेगी। साथ ही 128GB M.2 NVMe स्टोरेज मिलेगी। इसमें Integrated Graphics है और यह Windows 11 Home पर काम करता है। हालांकि इसमें मोटे बेजेल का इस्तेमाल किया है।

Amazon की इस Laptop सेल में कई अच्छे ऑफर्स लिस्टेड

amazon-laptop-days-sale-if-you-want-to-buy-a-laptop-then-take-advantage-of-this-offer-from-amazon-50-discount-samsung-dell-hp-acer-asus-lenovo-apple-brand-laptop-available

Amazon की इस Laptop सेल में कई अच्छे ऑफर्स लिस्टेड हैं। इसमें पॉपुलर सीरीज और गेमिंग सीरीज की कैटेगरी को भी लिस्टेड किया गया है। इसमें Samsung Galaxy Book, Honor, HP Pavilion, MSI, Acer जैसे कई ऑप्शन मौजूद हैं। सब पर डिस्काउंट है। यह डिस्काउंट कुछ समय के लिए ही है।

x