भारत

शादी के 3 दिन बाद दुल्हन की खुली पोल, दूल्हे के उड़े होश, पेट में दर्द बताकर…

Woman Pregnant After 3 Days of Marriage: शादी (Marriage) से पहले लड़के और लड़की के बीच हर बात की पुष्टि होना बेहद जरूरी है। ऐसा ना होने पर रिश्तों में खटास आना तय है।

बता दें कि यूपी के मेरठ (Meerut) में शादी के तीन दिन बाद दुल्हन के गर्भवती (Pregnant) होने का पता चला तो दूल्हे के होश उड़ गए। वहीं, नई नवेली दुल्हन की यह बात जानकर पूरा मोहल्ला भी हैरान रह गया। इतना ही नहीं दुल्हन पेट में दर्द बताकर रफूचक्कर भी हो गई।

धोखे से हुई शादी

मेरठ में शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन पेट में दर्द का बहाना बनाकर अल्ट्रासाउंड सेंटर (Ultrasound Center) से भाग गई। वहीं, 50 हजार रुपये लेकर शादी कराने वाला भी मकान खाली करके गायब हो गया।

पूछताछ करने पर युवती के माता-पिता से लेकर रिश्तेदार तक किराए के निकले। इस घटना से हैरान और परेशान पति ने दिव्यांग मां के साथ SSP ऑफिस पहुंच कर शिकायत की। SSP रोहित सिंह सजवाण ने CO सिविल लाइन को मामले की जांच सौंपी है।

महिला पंद्रह दिन की गर्भवती

दिव्यांग महिला ने बताया कि युवती की रिपोर्ट में आया है कि वह पहले से ही पंद्रह दिन की गर्भवती (Pregnant) है। उसके पेट में Operation का भी निशान था। वह पहले भी बच्चे को जन्म दे चुकी है।

आरोप है कि बिचौलिये के साथ मिलकर उन्हें गुमराह किया गया और रुपये भी ऐंठ लिए गए। थाना प्रभारी नौचंदी ने बताया कि अभी दोनों पक्ष आपस में बातचीत कर रहे हैं। जांच की जा रही है।

बिचौलिए ने कराई शादी

नौंचदी क्षेत्र की दिव्यांग महिला (Disabled Woman) ने आरोप लगाया कि बेटे की शादी के लिए शिवशक्ति नगर के रहने वाले बिचौलिए अर्जुन ने उनसे संपर्क किया था। उसने कहा था कि वह लोनी निवासी एक युवती से शादी करवा सकता है, लेकिन दहेज में सामान नहीं मिलेगा।

शादी कराने के नाम पर 50 हजार रुपये ले लिए। अर्जुन 25 जनवरी को उन्हें दिल्ली लालकिला (Delhi Red Fort) के पीछे एक मंदिर पर ले गया। यहां युवती से शादी करा दी।

इसके बाद परिजन दुल्हन को शास्त्रीनगर के K-Block स्थित घर में ले आए। यहां शादी के तीन दिन बाद ही युवती ने पेट में दर्द होने की बात कही। परिजन उसे महिला चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। यहां महिला चिकित्सक के Ultrasound center से युवती चकमा देकर फरार हो गई। इसके बाद परिजन लोनी पहुंचे। यहां पता चला कि युवती वहां नहीं रहती है।

उन्होंने शादी में आए युवती के रिश्तेदारों को फोन किया तो पता चला कि शादी में शामिल होने वाले माता, पिता, भाई बहन, भाभी सभी रिश्तेदार (Relative) भी किराए पर बुलाए गए थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker