मनोरंजन

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेटे को लेने एयरपोर्ट पहुंचीं मलाइका, तो अरबाज ने ‘फेरा मुंह’

मुंबई: फिटनेस (Fitness) के साथ अपनी लव लाइफ (Love Life) को लेकर चर्चा में रहने वाली छैयां-छैयां गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं।

हाल में सोशल मीडिया (Social Media) पर यह खबर वायरल हो रही थी कि मलाइका अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

Malaika Arora

इसी बीच मलाइका (Malaika) मंगलवार रात को एयरपोर्ट (Airport) पर स्पॉट हुईं। वे अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को रिसीव (Receive) करने के लिए वहां पहुंची थीं।

वहीं उनके एक्स-हस्बैंड और अरहान के डैड अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी साथ वहां मौजूद थे। इस दौरान मलाइका ने व्हाइट शर्ट के साथ व्हाइट निक्कर पहनी हुई थीं। उनका यह कैजुअल अवतार सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Malaika Arora

शायद मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर ने अरबाज को अनकन्फर्टबेल कर दिया

बेटे को रिसीव करने पहुंचे अरबाज खान भी कैजुअल लुक (casual look) में थे। हालांकि, उनके चेहरे पर मुस्कान थी और वे काफी कूल नजर आ रहे थे, लेकिन उनका मलाइका से मुंह फेरकर चलना मीडिया के कैमरे में जरूर कैद हो गया।

शायद मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों ने अरबाज खान को अनकन्फर्टबेल (uncomfortable) कर दिया है।

बात करें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिश्ते की तो दोनों ने साल 2019 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल (Official) किया था।

Malaika Arora

दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जाता है। वहीं अब मलाइका की प्रेग्नेंसी के खबरों के बीच दोनों की शादी की खबर भी बॉलीवुड के आसमान पर घने बादलों की तरह छाई हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker