मनोरंजन

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे किंग खान के बेटे आर्यन खान

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान (King Khan) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood debut) की तैयारी में जोर-शोर से जुटे हुए हैं।

हालांकि, वे एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन (Direction) के जरिए अपने कैरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए आर्यन खान ने जैसे ही अपने पहले प्रोजेक्ट (Project) की अनाउंसमेंट (announcement) की तो उनके फैंस ने उन्हें चीयर्स करना शुरू कर दिया।

Aryan Khan

पहले प्रोजेक्ट में आर्यन बहन सुहाना को डायरेक्ट करने वाले हैं

रिर्पोट्स (Reports) के मुताबिक आर्यन खान ने अपनी पहली स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। वे इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

आर्यन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी स्क्रिप्ट नोटबुक (script notebook) के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “रैप्ड विद राइटिंग (राइटिंग का काम खत्म)… एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता। ”

तस्वीर में क्लैपरबोर्ड पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Entertainment) हुआ लिखा है। जिससे साफ है कि आर्यन डैड शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस (production house) के बैनर तले बनने जा रही फिल्म डायरेक्ट करेंगे।

वहीं खबर यह भी है कि इस फिल्म में शाहरुख की लाडली सुहाना खान अभिनय करने वाली हैं, यानी अपने पहले प्रोजेक्ट में आर्यन बहन सुहाना को डायरेक्ट (direct) करने वाले हैं।

Aryan Khan

थ्रिलर फिल्म हो सकती है

वहीं बेटे की इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने रिप्लाई किया ‘वाउ…सोच रहा हूं…भरोसा किया है….सपना पूरा हो गया है, अब हिम्मत है…पहले प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं।

यह हमेशा खास होता है।’ डैड शाहरुख के अलावा कई सेलेब्स भी आर्यन खान को शुभकामनाएं दे रहे हैं, जिनमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम सबसे ऊपर है। सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान जिस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं, वह एक थ्रिलर फिल्म (Thriller Film) हो सकती है।

Aryan Khan

उल्लेखनीय है कि अक्टूबर 2021 में कथित ड्रग्स छापे में गिरफ्तारी(Arrest) के बाद आर्यन खान सुर्खियों में आए थे। वे लगभग एक महीना ऑर्थर रोड जेल में भी रहे थे। हालांकि कुछ महीने पहले उन्हें इस मामले में क्लीन चिट भी मिल गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker