मनोरंजन

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन की चारों तरफ चर्चा, वनतारा प्रोग्राम से…

आजकल मीडिया व सोशल मीडिया में Anant Ambani और राधिका मर्चेंट के Pre-wedding Function की चर्चा और उत्सुकता हर तरफ नजर आ रही है।

Anant and Radhika’s Pre Wedding-Function: आजकल मीडिया व सोशल मीडिया में Anant Ambani और राधिका मर्चेंट के Pre-wedding Function की चर्चा और उत्सुकता हर तरफ नजर आ रही है।

इस चर्चित फंक्शन में सारी तैयारियों के बीच, वन्य जीवन के संरक्षण और पोषण पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। सोमवार, 26 फरवरी को Reliance Industries और रिलायंस फाउंडेशन ने, अनंत अंबानी के नेतृत्व में वनतारा प्रोग्राम लांच किया।

Anant and Radhika's Pre Wedding-Function

वहीं अनंत ने, उन रिपोर्ट्स का खंडन किया जिनमें, प्री-वेडिंग फंक्शन में आए मेहमानों के लिए Wildlife Safari की बात कही गई थी। अनंत ने ये साफ किया कि सफारी का उद्देश्य केवल Educational है और वन्य जीवन को केवल एंटरटेनमेंट के लिए एक्सपोज नहीं किया जाएगा।

अनंत ने बताया, प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए आने वाले मेहमानों के लिए वाइल्डलाइफ जंगल सफारी की कोई व्यवस्था नहीं है। ये सफारी केवल एजुकेशनल उद्देश्य के लिए है, रीक्रिएशन या एंटरटेनमेंट के लिए नहीं। जो लोग खुद को एजुकेट करना चाहते हैं, वे साथ आ सकते हैं।

Anant and Radhika's Pre Wedding-Function

अनंत ने बताया, मेरा पूरा ध्यान इस जानवरों के लिए बेस्ट रिहैबिलिटेशन, Rescue, प्रिजर्वेशन और ऑब्जर्वेशन के लिए बेस्ट सेंटर बनाने और जू ना बनाने पर है। जू एक पुराना कॉन्सेप्ट है जहां जानवरों को Entertainment के लिए यूज किया जाता है। मैं इस कॉन्सेप्ट से सहमत नहीं हूं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker