मनोरंजन

बहन की शादी में अनन्या पांडे ने किया डांस, वायरल हुई Video

मुंबई: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की कजन अलाना की शादी 16 मार्च को मुंबई (Mumbai) में हो चुकी है। सेरिमनी के कई वीडियोज (Videos) और फोटोज (Photos) चर्चा में रह चुके हैं।

अब अनन्या ने शादी के बाद शादी की कुछ झलकियां अपनी Instagram Story पर शेयर की थीं। शादी का एक वीडियो वायरल (Video Viral) है। इसमें अनन्या सात समुंदर पार गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

उनके साथ कजन अहान और डैड चंकी पांडे भी हैं। अनन्या ने अपनी बहन अलाना और बहनोई आइवर (Ivor) के फेरों का वीडियो भी Insta Story पर शेयर किया है।

बहन की शादी में अनन्या पांडे ने किया डांस, वायरल हुई Video Ananya Pandey danced at sister's wedding, video went viral

सभी एंजॉय करते दिख रहे

चंकी पांडे (Chunky Pandey) के भाई की बेटी अलाना शादी के बंधन में बंध गई हैं। वेडिंग सेरेमनी (Wedding Ceremony) में से एक डांस वीडियो सामने आया है। इसमें अनन्या पांडे सात समुंदर पार गाने पर डांस कर रही हैं।

उनके साथ कजन अहान और पिता चंकी पांडे भी हैं। अनन्या के जीजाजी आइवर अमेरिकी हैं। शादी में विदेशी बाराती भी शामिल हुए थे। अनन्या का फैमिली डांस (Family Dance) सभी Enjoy करते दिख रहे हैं।

बहन की शादी में अनन्या पांडे ने किया डांस, वायरल हुई Video Ananya Pandey danced at sister's wedding, video went viral

अंग्रेज बाराती भी भारतीय रंग में आए नजर

अनन्या ने शादी में साड़ी पहनी थी। जिसका कलर हल्का आसमानी था। वहीं उनकी कजन अलाना और पति आइवर ने आइवरी वाइट ट्रडिशनल भारतीय कपड़े (Taditional Indian Clothes) पहने थे। Wedding Ceremony में अंग्रेज बाराती भी भारतीय रंग में रंगे नजर आए।

सगाई साल 2021 में Boyfriend आइवर के साथ हुई

अलाना पांडे चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। उनकी सगाई साल 2021 में Boyfriend आइवर के साथ हुई थी। अलाना और आइवर लंबे वक्त से Relationship में हैं।

दोनों साथ रह रहे थे। अलाना सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और मॉडल (Influencers and Models) हैं। वह आइवर के साथ व्लॉग बनाती रहती हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker