इधर भी रिश्ता, उधर भी रिश्ता, एक पति जयपुर में, दूसरा पाकिस्तान में, अंजू ने…

अब तक अंजू अपना निजी मामला बताकर निकाह की बात को ना स्वीकार कर रही थी और ना ही खारिज करती थी। अंजू ने कहा है कि वह अभी नसरुल्ला और अरविंद दोनों की पत्नी है

News Aroma

Anju Personal Matter: पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्ला  के साथ करीब 4 महीने रहने के बाद लौटी अंजू (Anju) ने पहली बार अपने सीमा पार रिश्ते का पूरा सच कबूल किया है। अंजू ने पहली बार स्वीकार किया है कि वह नसरुल्ला से निकाह कर चुकी है।

अब तक अंजू अपना निजी मामला बताकर निकाह की बात को ना स्वीकार कर रही थी और ना ही खारिज करती थी। अंजू ने कहा है कि वह अभी नसरुल्ला और अरविंद (Nasrullah and Arvind) दोनों की पत्नी है।

भिवाड़ी में पहले पति अरविंद और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू ने कहा कि Facebook के द्वारा उसकी दोस्ती नसरुल्ला से हुई थी। कुछ दिनों फेसबुक पर बात करने के बाद दोनों Whatsapp पर बात करने लगे और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

अंजू ने कहा कि उसका पति अरविंद के साथ रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। नसरुल्ला के साथ उसके रिश्ते के बारे में उसकी बेटी जानती थी। अंजू ने कहा कि पाकिस्तान जाते वक्त उसने किसी को नहीं बताया था, क्योंकि ऐसा करने पर उसे जाने नहीं दिया जाता।

इधर भी रिश्ता, उधर भी रिश्ता, एक पति जयपुर में, दूसरा पाकिस्तान में, अंजू ने… - Relationship here, relationship there too, one husband in Jaipur, the other in Pakistan, Anju…

हां, मैंने शादी करने के लिए धर्म बदल लिया : अंजू

अंजू कहती रही थी कि वह पाकिस्तान सिर्फ घूमने के लिए गई थी। लेकिन पहली बार अंजू ने कहा है कि वह नसरुल्ला से शादी करने के लिए पाकिस्तान गई थी। पाकिस्तान जाने के चार दिन बाद ही नसरुल्ला से इस्लामिक रीति-रिवाज (Islamic Customs) के मुताबिक निकाह कर लिया था।

अंजू ने कहा कि वह शादी के कुछ दिन बाद ही वापस भारत लौटना चाहती थी लेकिन माहौल सही नहीं होने और घरवालों के नाराज होने की वजह से उसे 4 महीने 8 दिन तक पाकिस्तान में रहना पड़ा।

इधर भी रिश्ता, उधर भी रिश्ता, एक पति जयपुर में, दूसरा पाकिस्तान में, अंजू ने… - Relationship here, relationship there too, one husband in Jaipur, the other in Pakistan, Anju…

अंजू ने स्वीकार किया है कि उसने अपना धर्म बदल लिया है। अंजू ने साफ कहा, हां, मैंने शादी करने के लिए धर्म बदल लिया है। जाहिर सी बात है जिसके साथ शादी कर रहे हैं, उसका धर्म…।

अंजू ने कहा कि अभी वह दिल्ली के पास कहीं रह रही है और दोनों बच्चे भी उसके साथ ही हैं। अंजू ने कहा कि उसकी पहले पति अरविंद से अभी मुलाकात नहीं हुई है। लेकिन फोन पर बातचीत हुई है।

भविष्य को लेकर अंजू (Anju) ने कहा कि उसने अभी तलाक की प्रक्रिया शुरू नहीं की है। लेकिन संकेत दिए कि वह भविष्य में ऐसा कर सकती है। अंजू ने कहा कि वह आगे नसरुल्ला के साथ ही रहना चाहती है।

हमें Follow करें!