क्राइमझारखंड

झारखंड के दुमका में फिर हुई अंकिता जैसी घटना, शादीशुदा युवक ने युवती पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग

दुमका: प्रदेश के दुमका (Dumka) जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक बार फिर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर पेट्रोल  छिड़क कर (Sprinkle Petrol) आग लगा दी।

पीड़ित युवती को (Victim Girl) गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह वारदात जरमुंडी प्रखंड के भालकी गांव में हुई है। आरोपित प्रेमी (Accused Lover) शादीशुदा है। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है।

गांव में मामा के घर में रहकर ग्रेजुएशन की तैयारी

पुलिस के मुताबिक आरोपित (Accused) राजेश कुमार राउत ने शादी से इनकार करने पर नानी के साथ सो रही मारुति कुमारी (19) पर पेट्रोल छिड़क कर (Sprinkle Petrol) आग लगा दी।

युवती को गंभीर हालत में फूलो झानो मेडिकल कॉलेज (Phulo Jhano Medical College) अस्पताल, दुमका में भर्ती कराया गया।

मजिस्ट्रेट ने अस्पताल में मारुति का बयान दर्ज किया है। डॉक्टरों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया है।

मारुति भालकी गांव में मामा के घर में रहकर ग्रेजुएशन की (Graduation) तैयारी कर रही थी। राजेश से उसकी 2021 में मुलाकात हुई थी।

dumka crime news

आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास

जरमुंडी SDPO शिवेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपित को (Accused) गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

आरोपित पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ का रहने वाला है। युवती के मौसेरे भाई मुकेश ने उससे उसकी जान पहचान कराई थी।

अंकिता की रिम्स में इलाज के दौरान हुई थी मौत

उल्लेखनीय है कि 23 अगस्त को दुमका के जरुवाडीह की अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर (Sprinkle Petrol) आग लगा दी गई थी। रांची के RIMS में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में दो आरोपितों शाहरुख और नईम उर्फ छोटू को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker