मनोरंजन

मालदीव से छुट्टियां मानकर लौटी अनुष्का शर्मा ने साझा की दिलकश तस्वीरें

ब्लैक मोनोकिनी पहने अनुष्का शर्माते हुए पोज देती नजर आ रही

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ मालदीव में वेकेशन इंजॉय करने के बाद अब भारत आ चुकी हैं। लेकिन ऐसा लगता है अनुष्का का दिल अभी भी मालदीव में ही है।

मालदीव से वेकेशन मना कर लौटी अनुष्का ने मांगकवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं ,जिनमें उन्होंने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है और राउंड हैट लगा रखा है।

ब्लैक मोनोकिनी पहने अनुष्का शर्माते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। यह तस्वीर समुद्र किनारे की है। दूसरी तस्वीर में भी वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। मोनोकिनी में अनुष्का का फिगर कमाल का दिख रहा है।

Anushka Sharma, who returned from Maldives after taking a vacation, shared captivating pictures

मोनोकिनी में अनुष्का का फिगर कमाल का दिख रहा

तस्वीर के साथ अनुष्का ने कैप्शन लिखा है, ‘जब सूरज ने मुझे शर्म से लाल कर दिया।’सोशल मीडिया पर अनुष्का की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यूजर्स अनुष्का की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और इनपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Anushka Sharma, who returned from Maldives after taking a vacation, shared captivating pictures

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में अभिनय करती नजर आएंगी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Former Captain Jhulan Goswami) की बायोपिक है।