टेक्नोलॉजी

Windows के साथ काम कर सकता है Apple Studio Display

इसे विंडोज पीसी में प्लग करने पर भी ठीक काम करना चाहिए।

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज एप्पल की वेबसाइट का कहना है कि उसका नया 27-इंच, 5के स्टूडियो डिस्प्ले मैक और यहां तक कि कुछ आईपैडस की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ संगत है, लेकिन कंपनी ने उल्लेख किया है कि इसे विंडोज पीसी में प्लग करने पर भी ठीक काम करना चाहिए।

द वर्ज के अनुसार, निश्चित रूप से कुछ चेतावनी हैं, लेकिन यदि आपका पीसी इसे आउटपुट करने में सक्षम है, तो स्टूडियो डिस्प्ले को किसी भी सामान्य मॉनिटर की तरह एक अंतर्निहित वेबकैम और स्पीकर के साथ कार्य करना चाहिए।

वेबकैम की विंडोज संगतता कुछ सवालों के घेरे में है। एप्पल की वेबसाइट बताती है कि स्टूडियो डिस्प्ले कैमरा फीचर्स और फर्मवेयर अपडेट के लिए मैक से कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

जबकि वह भाषा स्पष्ट नहीं है, एप्पल के प्रवक्ता एलेक्स बेंडर ने द वर्ज को बताया कि जब आप पीसी का उपयोग कर रहे हों तो स्टूडियो डिस्प्ले का बिल्ट-इन 12 एमपी कैमरा सामान्य यूएसबी वेबकैम की तरह काम करना चाहिए।

हालांकि, उन्होंने पुष्टि की है कि सेंटर स्टेज जैसी सुविधाएं उपलब्ध नहीं होंगी। अन्य मैकओएस- विशिष्ट सुविधाओं के लिए भी यही स्थिति है, जैसे कि स्थानिक ऑडियो या अरे सिरी कार्यक्षमता, इस तथ्य के बावजूद कि मॉनिटर में एक अंतर्निहित आईफोन चिप है।

हालांकि यह सैद्धांतिक रूप से संभव लगता है कि आप एयरप्ले संगीत कर सकते हैं या सिरी को बुला सकते हैं, जबकि स्टूडियो डिस्प्ले को विंडोज कंप्यूटर में प्लग किया गया है (जैसे आप अपने पीसी के बगल में होमपॉड को बिठाते थे), एप्पल ने सुझाव दिया कि इस तरह की कार्यक्षमता मैक तक ही सीमित है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि और अगर वह कभी बदलता है, तो आपको इसका समर्थन करने के लिए डिस्प्ले को अपडेट करने के लिए एक मैक उधार लेना होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker