मनोरंजन

तलाक के बाद अरबाज और मलाइका को मिला प्यार का दूसरा मौका, जानिए …

Bollywood actor Arbaaz Khan: बालीवुड एक्टर अरबाज खान की ‎निजी ‎जिंदगी (Arbaaz Khan Personal life) बेहतर नहीं है। उन्होंने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा संग शादी रचाई थी।

दोनों का एक बेटा अरहान खान है। हालांकि 19 साल बाद अरबाज और मलाइका ने अलग होने का फैसला लेते हुए हर किसी को हैरान कर दिया था। ले‎किन तलाक के बाद मलाइका और अरबाज ने प्यार को दूसरा मौका दिया।

जहां मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर संग रिश्ते में हैं। वहीं अरबाज 20 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) को डेट कर रहे थे। हालांकि अब दोनों की राहें अलग हो गई हैं।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) ने इस खबर की पुष्टि की और अरबाज के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की।

Georgia ने अरबाज खान के साथ अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में कहा ‎कि इस समय, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, हम हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहेंगे। उस समय हम दोस्तों से बढ़कर थे।

तलाक के बाद अरबाज और मलाइका को मिला प्यार का दूसरा मौका, जानिए … - After divorce, Arbaaz and Malaika got a second chance for love, know…

जॉर्जिया ने कहा…

हम हमेशा बहुत करीब रहे हैं, हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। साथ में मौज-मस्ती की थी। मुझे लगता है कि यह भी एक कारण था कि दोस्त बनना मुश्किल था। मुझे लगता है कि शुरू से ही हम दोनों जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा लेकिन हममें से किसी में भी इसे मानने का साहस नहीं था।

तलाक के बाद अरबाज और मलाइका को मिला प्यार का दूसरा मौका, जानिए … - After divorce, Arbaaz and Malaika got a second chance for love, know…

यही नहीं अरबाज खान और मलाइका (Arbaaz Khan and Malaika) के रिश्ते के बारे में बात करते हुए जॉर्जिया ने कहा ‎कि इससे मेरे बॉन्ड पर कोई असर नहीं पड़ा।

उनका मलाइका के साथ जो रिश्ता था, वह मेरे रिश्ते में कभी आड़े नहीं आया। यह पहले ही खत्म हो चुका है। दो साल हो गए लेकिन आधिकारिक तौर पर उनका तलाक एक साल, डेढ़ साल पहले हुआ था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker