झारखंड

देश की जनता का भरोसा ‘इंडी’ एलायंस पर नहीं, बाबूलाल मरांडी ने …

BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि यह गठबंधन केवल कमाने के लिए बनाया गया गठबंधन है।

Babulal Marandi on INDI Alliance: BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि यह गठबंधन केवल कमाने के लिए बनाया गया गठबंधन है। सत्ता प्राप्त कर देश और प्रदेश को लूटना इनके फितरत में शामिल है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता का भरोसा इंडी एलायंस पर नहीं है। जनता मोदी की गारंटी पर भरोसा कर रही है। बाबूलाल BJP प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

मरांडी ने कहा कि झारखंड अलग राज्य बनाने से लेकर गांव, गरीब, किसान सभी की सेवा के लिए भाजपा संकल्पित है। मोदी सरकार ने गांव,गरीब को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा है।

उन्होंने कहा कि लोग मोदी की गारंटी पर भरोसा कर BJP की सदस्यता ग्रहण कर रहे। उन्होंने झारखंड की 14 लोकसभा क्षेत्र में NDA प्रत्याशी को अपार बहुमत से जीत दिलाने के लिए लग जाने का आह्वान किया।

मरांडी ने डोमचांच के प्रखंड प्रमुख सत्यनारायण यादव सहित उनके नेतृत्व में आए संजय मेहता, शिवशंकर राय, मनोज यादव, पिंटू यादव, रामदेव मेहता, दिनेश यादव, बैजू तिवारी, प्रवीण यादव, बैजनाथ यादव, राम सुरेश यादव, नीलू देवी, ममता कुमारी, विजय कुमार, विजय कुमार, रानी कुमारी, मनोज दास, गुड़िया देवी, प्रियंका रानी, संजय मेहता सहित सदस्यता ग्रहण करने वालों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार में सबका साथ सबका विकास साकार हो रहा। BJP जो कहती है वो करके दिखाती है।

उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में देश की ऐतिहासिक प्रगति हुई है। भारत का गौरव दुनिया में बढ़ा है। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

मोदी सरकार ने एक तरफ इज्जत घर बनाए, बहनों को गैस सिलेंडर देकर धुएं से मुक्ति दिलाई। साथ ही राजनीतिक सशक्तिकरण की भी पहल की। उन्होंने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार में भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker