झारखंड

बाबूलाल मरांडी ने कहा- मुख्यमंत्री में शर्म बची हो तो, जेल…

रांची: BJP MLA दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने आज (शनिवार) किए Tweet में CM हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि अगर CM में शर्म बची हो तो सेना की जमीन की हेराफेरी कर देश से गद्दारी समान कृत्य करने वाले ऐसे अफसर को जेल भिजवाएं।

बाबूलाल मरांडी ने कहा- मुख्यमंत्री में शर्म बची हो तो, जेल...- Babulal Marandi said- If there is shame left in the Chief Minister, then jail...

IAS छवि रंजन सरकारी बहुमूल्य पेड़ तक बेच दिए: मरांडी

उन्होंने कहा कि झारखंड में अब जो हो रहा है, उसे लूट नहीं, डकैती की श्रेणी में गिना जाना चाहिए।

मातृभूमि की सुरक्षा में लगी सेना तक की जमीन को बिकवाने वाले चार्जशीटेड पूर्व DC छवि रंजन के नेतृत्व में सत्ता संरक्षित गिरोह की नजर सरकारी जमीन पर है। IAS छवि रंजन सरकारी बहुमूल्य पेड़ तक बेच दिए।

बाबूलाल मरांडी ने कहा- मुख्यमंत्री में शर्म बची हो तो, जेल...- Babulal Marandi said- If there is shame left in the Chief Minister, then jail...

BJP की लड़ाई सत्ता संरक्षित डकैतों से है: मरांडी

BJP के वरिष्ठ नेता मरांडी ने मांग की है कि आपकी नाक कटवाने वाले ऐसे अफसर को नौकरी से बर्खास्त करने का प्रस्ताव केन्द्र को भेजा जाए। BJP की लड़ाई सत्ता संरक्षित डकैतों से है।

यह लड़ाई जारी रहेगी। झूठे मुकदमों से BJP कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं। सबके एक-एक पाप का हिसाब होगा। जल्द ही ऐसे लोगों का होटवार जेल नया पता होगा।

मरांडी छवि रंजन की भूमिका पर सवाल उठा रहे

मरांडी सोशल मीडिया पर लगातार छवि रंजन और दूसरों की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं। 14 अप्रैल को भी उन्होंने CM को याद दिलाते हुए लिखा था-खबर आ रही है कि रांची जमीन महाघोटाला में ED ने छह जमीन माफिया को गिरफ्तार किया है।

अब तो कमिश्नर की रिपोर्ट पर अमल कर पूर्व DC छवि रंजन पर कार्रवाई की जाए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker