झारखंड

हाई कोर्ट ने तय किया ढुल्लू के खिलाफ दो क्रिमिनल केस की सुनवाई का डेट, इस तारीख को…

Dhullu Mahto के खिलाफ बाघमारा में कंस्ट्रक्शन साइट से मशीन उठवा लेने के मामले को लेकर बाघमारा थाने में कांड संख्या 17/ 2020 दर्ज किया गया था।

Dhullu Mahto on High Court: धनबाद से जुड़े दो थाना में बाघमारा विधायक एवं धनबाद से BJP के लोकसभा उम्मीदवार ढुल्लू महतो (Dhullu Mahto) के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले में धनबाद की निचली अदालत द्वारा उनकी डिस्चार्ज पिटीशन (Discharge Petition) खारिज किए जाने को चुनौती देने वाली दो अलग-अलग Criminal Revision की सुनवाई अब झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) में 10 मई को होगी।

मामले में याचिकाकर्ता की ओर से कोर्ट से समय की मांग की गई।

पिछली सुनवाई में कोर्ट ने राज्य सरकार को दोनों मामलों में केस डायरी एवं लोअर कोर्ट रिकॉर्ड (LCR) प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था।

Dhullu Mahto के खिलाफ बाघमारा में कंस्ट्रक्शन साइट से मशीन उठवा लेने के मामले को लेकर बाघमारा थाने में कांड संख्या 17/ 2020 दर्ज किया गया था।

इस मामले में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बाद में Dhullu Mahto का नाम भी इसमें जोड़ा गया।

वहीं, धनबाद के बरोरा थाने में दर्ज कारण संख्या 11/2020 में ढुल्लू महतो एवं अन्य पर रामराज मंदिर के बगल में दुकान कंस्ट्रक्शन करने वाले को प्रताड़ित करने एवं धमकी देने का आरोप लगाया गया था।

दोनों मामलों में धनबाद की निचली अदालत ने ढुल्लू महतो की Discharge Petition खारिज कर दी थी, जिसे उन्होंने हाई कोर्ट में चुनौती दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker