ऑटो

Bajaj की नई बाइक Bajaj Platina 110 अब नए लुक में और बेहतर इंजन के साथ

Bajaj Platina 110: Bike लवर्स के लिए अच्छी खबर हैं। क्योंकि Bajaj ने अपनी ओर से एक नया बाइक Bajaj Platina लॉन्च किया है। Bajaj Platina 110 अपने सेगमेंट की सबसे बेहतरीन बाइक्स में से एक है। दमदार माइलेज, सुपीरियर परफॉर्मेंस और नई टेक्नोलॉजी से लैस यह बाइक मार्केट में तहलका मचा रही है।

लोकप्रिय कॉम्पैक्ट कम्यूटर बाइक Bajaj Platina 110 अब नए अवतार में बाजार में उपलब्ध है। इस मॉडल में आया नया डिजाइन बाइक की कई प्रमुख विशेषताओं में से एक है। बेहतर इंजन के साथ बजाज प्लेटिना 110 शक्तिशाली और सहज सवारी का वादा करती है, जिससे हर यात्रा बेहतर हो जाती है।

bajajs-new-bike-bajaj-platina-110-now-with-a-new-look - newsaroma.com

चाहे आप शहर के ट्रैफिक से गुजर रहे हों या खुली सड़क पर बाइक की सैर का आनंद ले रहे हों, यह एक आरामदायक और कुशल अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन की गई है। इस लेख में हम आपको बजाज प्लेटिना 110 के माइलेज, कीमत, फीचर्स और अन्य जानकारियों के बारे में बता रहे हैं…

Bajaj Platina 110 अपने सेगमेंट की सबसे बेहतरीन बाइक्स में से एक है। दमदार माइलेज, सुपीरियर परफॉर्मेंस और नई टेक्नोलॉजी से लैस यह बाइक मार्केट में तहलका मचा रही है। बजाज प्लेटिना 110 दो वेरिएंट्स में मार्केट में उपलब्ध है।

बजाज प्लेटिना 110 ABS, बजाज प्लेटिना 110 ड्रम, दोनों बाइक्स कई मापदंडो में एक जैसी हैं।

bajajs-new-bike-bajaj-platina-110-now-with-a-new-look - newsaroma.com

ABS (एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम)

यह बाइक एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ आती है, जो गति को नियंत्रित करने और ब्रेक लगाने के दौरान सेफ्टी प्रदान करता है। इसका मतलब है कि जब आप ब्रेक लगाते हैं, तो टायर अटकने की संभावना कम होती है और आपकी सुरक्षा बढ़ जाती है।

बजाज प्लेटिना 110 ABS इंडिया की पहली 115.45 cc बाइक है, जो ABS टेक्नोलॉजी के साथ आती है और आपकी राइड को और भी स्टेबल बनाती है। इस बाइक के आगे की तरफ 240 mm डिस्क सिंगल चैनल एबीएस के साथ और पीछे की तरफ 110 mm CBS टेक्नोलॉजी के साथ ड्रम ब्रेक है जो इसे और भी पावरफुल बनाती है।

पावरफुल इंजन

यह बाइक एक 115.45 cc, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आती है, जो अच्छा माइलेज प्रदान करता है। यह इंजन शक्तिशाली है, साथ-साथ बजाज की प्रसिद्ध DTS-i टेक्नोलॉजी इसमें इस्तेमाल की गई है।

कम भार और बेहतर बैलेंस

बजाज प्लेटिना 110 ABS एक लाइटवेट बाइक है, जिसका भार केवल 117 किलोग्राम है। इसके कारण इसे आसानी से नियंत्रित किया जा सकता है और यह तेज रफ्तार पर भी सुरक्षा प्रदान करती है।

bajajs-new-bike-bajaj-platina-110-now-with-a-new-look - newsaroma.com

फ्लेक्सिबल टेक्नोलॉजी

बजाज प्लेटिना 110 cc में उपयोग की जाने वाली सुविधाजनक इंजन टेक्नोलॉजी के कारण यह मोटरसाइकिल धीमी चाल से शुरू होती है और इसमें उच्च तापमान पर सेफ्टी और सुगमता का अनुभव होता है। बजाज प्लेटिना 110 ABS में DRL लाइट्स लगी हैं जो आपको साफ विजिबिलिटी देती हैं और आपको रात में भी लम्बा सफर तय करने में कोई दिक्कत नहीं होती।

किफायती कीमत और ज्यादा माइलेज

बजाज प्लेटिना 110 अपने माइलेज के लिए देश भर में जानी जाती है। कम पेट्रोल में यह बाइक लंबी दूरी आसानी से तय कर सकती है।

यह एक मुख्य कारण है कि रोज लंबी दूरी की यात्रा करने वाले लोग बजाज प्लेटिना 110 ABS खरीद रहे हैं और अपना समय और बढ़ते पेट्रोल की कीमत के बीच पैसे बचा रहे हैं।

अन्य फीचर्स: बजाज प्लेटिना 110 डिजिटल स्पीडोमीटर से सुसज्जित है, जिसमें आप राइड करते वक्त गियर इंडिकेटर, ABS इंडिकेटर, और गियर गाइडेंस चेक कर सकते हैं|

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker