झारखंडभारत

बंगाल पुलिस ने झारखंड कांग्रेस के तीनों विधायकों को किया रिहा, भारी मात्रा में नकदी से साथ पकड़े गए थे

रांची: झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress) के तीन विधायक शनिवार को हावड़ा जिले के पंचला में भारी मात्रा में नकदी से साथ पकड़े गए थे।

वहीं अब बंगाल पुलिस (Bengal Police) ने तीनों विधायकों को रिहा (MLA Released) कर दिया है। बताया जा रहा है कि सभी विधायकों ने पैसे का पूरा हिसाब दे दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीनों विधायक पश्चिम बंगाल में गाड़ी खरीदने के लिए गए थे। तीनों विधायक पश्चिम बंगाल से झारखंड के लिए निकल चुके हैं।

इरफान अंसारी की गाड़ी से मिली थी नकदी

जामताड़ा विधायक Dr. Irfan Ansari की गाड़ी से यह नकदी मिली थी। उनसे साथ कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी, खिजरी विधायक राजेश कच्छप और ड्राइवर समेत एक अन्य को हिरासत में लिया गया था।

सभी से पूछताछ भी हुई। बरामद नकदी की गिनती कराई गई थी। बताया जाता है कि खुफिया एजेंसियों (Intelligence Agencies) के इनपुट के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस ने यह कार्रवाई की थी।

विधायकों से पुलिस और CID देर रात तक पूछताछ की। बताया जाता है कि विधायक समेत पांचों लोग भारी मात्रा में नकदी के साथ झारखंड लौट रहे थे।

ये सभी एक गाड़ी पर सवार थे। शनिवार देर शाम इनकी गाड़ी को पाचला थाना के रानीहाटी मोड़ के पास रोका गया। गाड़ी की तलाशी ली गयी। गाड़ी में भारी मात्रा में नकदी मिली।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker