आयकर नियम सबके लिए बराबर, कांग्रेस एक घोटालेबाज पार्टी, भानु प्रताप ने…

News Aroma Desk

BJP Targeted Congress: BJP प्रदेश उपाध्यक्ष एवं भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही (Bhanu Pratap Shahi) ने कहा कि भारत के हर नागरिक और संस्था के लिए आयकर नियम बराबर हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस घोटालेबाज पार्टी है, जो अपने घोटाले पकड़े जाने पर केंद्र सरकार, BJP और आयकर विभाग को कटघरे में खड़ा करके झूठी बातें करती है लेकिन न्यायालय में आने बचाव के लिए दलील पेश नहीं कर पाती है।

भानु प्रताप शाही ने रविवार को BJP प्रदेश कार्यालय आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि आयकर विभाग ने डिफॉल्टर होने के कारण कांग्रेस की बकाया टैक्स राशि 115 करोड़ के प्रयोग पर ही रोक लगाई गई है, न कि बैंक एकाउंट को फ्रिज किया है।

आयकर मामले में Congress के फ्रिज खाते की तुलना ‘लोकतंत्र की हत्या’ से करना देश क अपमान है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक लाख 80 हजार करोड़ का कोयला, एक लाख 76 हजार करोड़ का 2जी स्पेक्ट्रम, 3600 करोड़ का हेलीकॉप्टर, 70 हजार करोड़ का कॉमनवेल्थ गेम्स और 5000 करोड़ का नेशनल हेराल्ड घोटाला किया था।

भानु ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) स्वयं प्लेन में घूम रहे हैं और कह रहे हैं कि कांग्रेस के पास ट्रेन में आने-जाने का भी पैसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि सारे प्रावधानों की जानकारी होने के बावजूद भी कांग्रेस ने 14 लाख नकद चंदा लिया। साथ ही 105 करोड़ का टैक्स बकाया होने के बावजूद मात्र 2.5 करोड़ ही जमा कराया। कांग्रेस ने उस समय कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया कि उनके साथ अन्याय हो रहा है। क्योंकि, कांग्रेस इस बात से सहमत थी कि 105 करोड़ रुपये का आयकर (Income Tax) वैध है।

कांग्रेस ने आयकर मामले में हर न्यायालय और ट्रिब्यूनल का दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्हें हर जगह मुंह की खानी पड़ी।

भानु ने कहा कि कांग्रेस के कई बैंक खाते संचालित हैं। साथ ही कांग्रेस के पास एक से अधिक पैन कार्ड भी हैं। एक से अधिक पैन कार्ड होना स्वयं कांग्रेस के संविधान के विरुद्ध है।

उन्होंने कहा कि भारत के हर नागरिक और संस्था को सभी आयकर नियम मानने होंगे। फिर राहुल गांधी और Sonia Gandhi खुद को संविधान से ऊपर क्यों समझती हैं।

हमें Follow करें!

x