मनोरंजन

भोजपुरी फिल्म ‘नाम बदनाम’ 24 मार्च को रिलीज होगी

मुंबई: Cards Pvt Ltd के बैनर से बनी सुपर हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और गौरव झा (Gaurav Jha) स्टारर फिल्म ‘नाम बदनाम’ का Release डेट आउट हो गया है।

यह फिल्म 24 मार्च को बिहार, UP और झारखंड (Jharkhand) के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता शैव्या गोयल (Shaivya Goyal) और शिवम गोयल ने कहा कि फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन UFO कर रहा है।

भोजपुरी फिल्म 'नाम बदनाम' 24 मार्च को रिलीज होगी- Bhojpuri film 'Naam Badnaam' to release on March 24

फिल्म के निर्देशक कलाकार से लेकर स्पॉट ब्वॉय तक ने काम किया

UFO पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) का Distribution कर रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि Film किस लेवल का बना है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के ट्रेलर (Movie Trailers) को बहुत अच्छा Response मिला है और फिल्म भी लार्ज स्केल पर बनाई गई है।

उन्होंने कहा कि UFO Film का Distributor है, इससे अंदाजा लगाया जा ही सकता है कि फिल्म किस लेवल की होगी। हमारा मानना है कि यह फिल्म भोजपुरी (Film Bhojpuri) के दर्शकों को मनोरंजन का नया फ्लेवर देगी।

भोजपुरी फिल्म 'नाम बदनाम' 24 मार्च को रिलीज होगी- Bhojpuri film 'Naam Badnaam' to release on March 24

हमने अपनी ओर से फिल्म को वर्ल्ड क्लास (World Class) बनाने की पूरी कोशिश की है। फिल्म के निर्देशक कलाकार से लेकर Spot Boy तक ने काम किया है। मुझे उम्मीद है कि इसका नतीजा अच्छा होगी और हम दावा करते हैं कि दर्शकों को एक फ्रेश मनोरंजन फुल ग्रेस के साथ मिलने वाला है।

भोजपुरी फिल्म 'नाम बदनाम' 24 मार्च को रिलीज होगी- Bhojpuri film 'Naam Badnaam' to release on March 24

फिल्म का म्यूजिक स्वर्गीय धनंजय मिश्रा का है

फिल्म नाम बदनाम का निर्देशन भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) जगत की मशहूर निर्देशक विष्णु शंकर बेलू (Vishnu Shankar Belu) ने किया है। इस फिल्म में काजल राघवानी की भूमिका डायना नामक दबंग गैंगस्टर की है।

फिल्म नाम बदनाम में काजल राघवानी और गौरव झा (Gaurav Jha) के साथ देव सिंह हीरा यादव और खुद विष्णु शंकर बेलु भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्म का म्यूजिक स्वर्गीय धनंजय मिश्रा (Dhananjay Mishra) का है। DOP देवेंद्र तिवारी हैं। Choreographer रिकी गुप्ता है। स्टोरी मनोज कुशवाहा का है। Post Production I Focus Studio में हुआ है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker