बिहारमनोरंजन

भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने की शादी, देखें तस्वीरें

पटना: भोजपुरी (Bhojpuri) में कई हिट गाने देने वाले अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) परिणय सूत्र (Matrimony) में भी बंध चुके हैं।

बिहार (Bihar) के बक्सर के रहने वाले भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर कल्लू ने शादी कर ली है। इस तस्वीर में शादी के जोड़े में वो शिवानी पांडेय (Shivani Pandey) के साथ दिख रहे हैं।

ऐसे में आपको कल्लू की शादी की खूबसूरत पलों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

युवा दिलों की धड़कनों पर राज करने वाले भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत के यंग स्टार अरविंद अकेला कल्लू की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपनी नई-नवेली दुल्हन का हाथ थामे एक्टर नजर आ रहे हैं और कपल के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने की शादी, देखें तस्वीरें- Bhojpuri singer Arvind Akela Kallu married Shivani Pandey, see photos

शादी बनारस में हुई

अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी पांडेय दुल्हन और दूल्हे के जोड़े में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। फोटोज (Photos) में कपल की बॉन्डिंग (Couple Bonding) तो लोगों का दिल ही जीत रही है।

फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब वो इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है। एक्टर ने 26 जनवरी को शादी की है।

भोजपुरी सिंगर और एक्टर कल्लू को लेकर चर्चा थी कि वो किसी हीरोइन से शादी करेंगे लेकिन 26 जनवरी को उन्होंने शिवानी से शादी कर ली।

शिवानी पांडेय बनारस (Banaras) की रहने वाली हैं। आपको बता दें कि ये शादी बनारस में ही ये हुई है।भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने की शादी, देखें तस्वीरें- Bhojpuri singer Arvind Akela Kallu married Shivani Pandey, see photos

शादी में खास लोगों को बुलाया गया

कल्लू की शादी में दिनेश लाल यादव निरहुआ, समर सिंह, रक्षा गुप्ता और आकांक्षा दुबे जैसे कलाकार ने इस वेडिंग फंक्शन में पहंचे।

भोजपुरी के स्टार्स कल्लू के साथ अपनी फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। शादी में खास लोगों को बुलाया गया था।भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने की शादी, देखें तस्वीरें- Bhojpuri singer Arvind Akela Kallu married Shivani Pandey, see photos

कुछ लोग मुंबई से भी आए थे। भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) से जुड़े लोग भी इस शादी में पहुंचे थे। कल्लू और शिवानी पांडेय की जोड़ी को आशीर्वाद दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker