जेल भेजनेवाले PM मोदी के बयान पर बोले तेजस्वी- बिहार के लोग गुजरात के लोगों से नहीं डरते

News Aroma Desk
#image_title

Tejaswi Yadav on PM Modi : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने PM मोदी को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दौरान जनता से कई आधारहीन, तथ्यहीन और झूठी बातें कही गयी हैं।

तेजस्वी ने PM मोदी की I.N.D.I.A. ब्लॉक पर मुजरा टिप्पणी वाले बयान पर निशाना साधते हुए अपने पत्र में कहा कि क्या देश के PM की भाषा ऐसी होनी चाहिए? तेजस्वी यादव ने दावा किया कि चार जून को I.N.D.I.A. सत्ता में आ रहा है और BJP जा रही है।

तेजस्वी ने कहा कि PM मोदी यहां आ रहे हैं और हमें धमकी दे रहे हैं कि वह हमें जेल भेज देंगे। क्या वह अदालत से ऊपर हैं? उनकी बातों से यह साबित हो रहा है कि एजेंसियां अपने हिसाब से काम कर रही हैं उनके लिए। क्या एजेंसियों का कोई मूल्य नहीं है? इसको छोड़ दो, उसको उठा लो, यही काम है PM मोदी का। उन्होंने सभी सरकारी संस्थानों को नष्ट कर दिया है।

बता दें कि PM मोदी ने RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के रेल मंत्री के कार्यकाल में नौकरी के बदले भूखंड घोटाला का जिक्र करते हुए कहा था, ‘‘जिन्होंने बिहार के गरीबों से नौकरी के बदले जमीन लिखवायी है, उनके भी जेल जाने की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। जैसे ही Helicopter में चक्कर मारने का उनका समय पूरा होगा, जेल में जाने का समय शुरू हो जायेगा।

इस पर तेजस्वी ने कहा कि यह बिहार है, झारखंड और दिल्ली नहीं। बिहार के लोग गुजरात के लोगों से नहीं डरते। हमारे भगवान कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था। 75 साल का बुजुर्ग 34 साल के युवक को धमकी दे रहा है अगर तुमने हमें चुनाव में हराया तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे।

इसका बिहार की जनता फैसला करेगी। BJP पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इन लोगों को बेरोजगारी, महंगाई और गरीबी से कोई लेना देना नहीं, वे इस पर बात नहीं करते हैं।

उन्हें तो इस पर बात करनी चाहिए कि बिहार (Bihar) में निवेश कैसे आये, पलायन कैसे रोका जाये, जनता उनके झूठ और भ्रम से मुक्ति चाहती है।

x