झारखंड

DNA टेस्ट के लिए रुबिका के माता-पिता के ब्लड का लिया नमूना

साहिबगंज: रुबिका पहाड़िन हत्याकांड (Rubika Pahadin murder case) की गुत्थी सुलझाने के लिए DNA जांच की जाएगी। इसके लिए रुबिका के माता पिता का ब्लड सैंपल लिया गया है।

DNA जांच के लिए ब्लड सैंपल की अनुमति पुलिस ने कोर्ट से लिया था। इसके बाद पुलिस ने आज ब्लड सैंपल (Blood sample) लेने की प्रक्रिया पूरी की।

थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने रुबिका के माता पिता को साहिबगंज सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉ. तबरेज ने उनका ब्लड सैंपल लिया।

ब्लड को DNA जांच के लिए रांची स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। इसके बाद रुबिका पहाड़िन के अंगों से मिलान किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि साहिबगंज के बोरियो में शादीशुदा रुबिका पहाड़िन (22) को कटर से 12 टुकड़ों में काट दिया गया। वह गोंडा पहाड़ (Gonda Pahad) की रहने वाली थी।

DNA टेस्ट के लिए रुबिका के माता-पिता के ब्लड का लिया नमूना - Blood sample taken from Rubika's parents for DNA test

 

हत्याकांड के 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

शादी के बाद पति दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) के साथ बेलटोला में रह रही थी। पुलिस ने उसके पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने 17 दिसंबर को देर शाम रुबिका पहाड़िन के शव को 12 हिस्सों में बोरियो थाना क्षेत्र के संथाली मोमिन टोला में एक पुराने बंद घर के बाहर से बरामद किया था।

DNA टेस्ट के लिए रुबिका के माता-पिता के ब्लड का लिया नमूना - Blood sample taken from Rubika's parents for DNA test

 

पुलिस ने हत्याकांड के 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है। हालांकि, मुख्य अभियुक्त दिलदार अंसारी का मामा मोइन अंसारी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के बाद केस से जुड़े कई अहम राज निकल कर बाहर आएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker