झारखंड

बोकारो में तीन लड़कों ने नाबालिक लड़की के साथ ऐसा किया कि बर्दाश्त नहीं करेंगे आप, इसलिए…

दिमाग सोचने पर मजबूर हो जाता है, ऐसी ही एक घटना झारखंड में बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र की सिक्स यूनिट कॉलोनी से सामने आई है

बोकारो: समाज में कहीं भी इतनी घिनौनी घटना (Abominable Incident) घटे तो हर अच्छे आदमी का सिर शर्म से झुक जाता है। जुबान खामोश हो जाती है।

दिमाग सोचने पर मजबूर हो जाता है। ऐसी ही एक घटना झारखंड में बोकारो थर्मल थाना (Bokaro Thermal Police Station) क्षेत्र की सिक्स यूनिट कॉलोनी से सामने आई है।

जानकारी के अनुसार, यहां 12 से 14 साल के तीन नाबालिग लड़कों ने घर में घुसकर 14 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया। घटना शनिवार की शाम 5:00 बजे के आसपास के बताई जा रही है।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को सुधार गृह भेजा

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों नाबालिग लड़कों को सिक्स यूनिट कॉलोनी (Six Unit Colony) से दबोच लिया। आरोपियों में एक कक्षा 5 दूसरा कक्षा 7 और तीसरा कक्षा 8 का स्टूडेंट है। गिरफ्तार तीनों नाबालिकों को चास स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

महिला थाना में पीड़िता की बहन ने दर्ज कराया है मामला

पीड़िता के बहन के लिए आवेदन के आधार पर महिला थाना में कांड संख्या 19/23 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कहां जा रहा है तू पीडिता और सभी आरोपी आस-पास के रहने वाले है। मोहल्ले में एक साथ सुबह-शाम खेलते हैं। घटना के विषय में जानकर और सुनकर मोहल्ले के लोग सन्न रह गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker