मनोरंजन

‘भूल भुलैया 3’ में शामिल हुईं ये एक्ट्रेस, कियारा आडवाणी…

भूषण कुमार की शुरू की गई सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी और अनीस बज़्मी की निर्देशित फिल्म भूल भुलैया का तीसरा पार्ट रिलीज़ किया जायेगा।

Bhool Bhulaiyaa 3: भूषण कुमार की शुरू की गई सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी और अनीस बज़्मी की निर्देशित फिल्म भूल भुलैया का तीसरा पार्ट रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के साथ तृप्ति डिमरी भी काम करेंगी।

ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल (Animal) में बड़ी संख्या में फैन फालोइंग मिलने के बाद अब तृप्ति डिमरी भूल भुलैया के तीसरे सीक्वल में काम करेंगी। भूषण कुमार निर्मित इस फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित करेंगे।

bollywood-news-tripti-dimri-actress-kiara-advani-joins-the-cast-of-bhool-bhulaiyaa-3

अभिनेत्री डिमरी ने हाल ही में सुपरस्टार Ranbir Kapoor के साथ फिल्म एनिमल में जोया उर्फ भाभी-2 के किरदार के रूप कार्य कर अपने अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीता। अब इस साल की सबसे बड़ी फिल्म में वह स्टार कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa-3’ के कलाकारों में शामिल होने के बाद तृप्ति डिमरी का करियर एक रोमांचक मोड़ ले रहा है। पहले से ही बड़े कलाकारों के साथ काम करने के बाद अब वह बड़े स्टार के साथ बिग स्क्रीन शेयर करने के लिए कोई अजनबी नहीं है।

bollywood-news-tripti-dimri-actress-kiara-advani-joins-the-cast-of-bhool-bhulaiyaa-3

एक ब्लॉकबस्टर देने के बाद अब एक और नयी ब्लॉकबस्टर फिल्म में शामिल होना उनके अभिनय की कुशलता को भी दर्शाता है। Tripti Dimri को अपनी इस फिल्म में कास्ट करने के लिए निर्माता भी काफी उत्साहित हैं और उनके फैंस भी इंतज़ार कर रहे हैं।

गुलशन कुमार और T-सीरीज़ कर प्रस्तुति Bhool Bhulaiyaa-3 दिवाली के आसपास रिलीज़ होगी। इसके लिए दर्शक अभी से काफी उत्साहित हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker