अजब गज़ब

कुछ पर्सनल को तो पर्सनल रहने दीजिए, इस दुल्हन ने तो सुहागरात के पल को भी…

पहली रात को, नवविवाहित जोड़ा एक-दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं

Bedroom Video: शादी के बाद की पहली रात (Marrige Night) वह रात है जब दो आत्माएं प्यार और केयर (Souls Love And Care) का एक नया जीवन शुरू करती हैं।

पहली रात को, नवविवाहित जोड़ा एक-दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं जिससे उन्हें शांतिपूर्ण वैवाहिक जीवन (Married Life) जारी रखने में मदद मिलती है।

जहां शादी के Events की कई दिलचस्प और आकर्षक क्लिप कई Platforms पर वायरल हो रही हैं, वहीं कुछ यूजर अपनी शादी की रात के वीडियो भी शेयर करते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुल्हन अपने पति के साथ अपने बेडरूम में कुछ प्यारे पल (Bedroom Video) कैद करती नजर आ रही है।

कुछ पर्सनल को तो पर्सनल रहने दीजिए, इस दुल्हन ने तो सुहागरात के पल को भी...-Let some personal things remain personal, this bride has even celebrated the wedding night.

दुल्हन शीशे के सामने बैठकर पलों को कर रही रिकॉर्ड

Video में देखा जा सकता है कि दुल्हन शीशे के सामने बैठकर अपने पति के साथ उस पल को Record करती नजर आ रही है। इस बीच, दूल्हा अपनी पत्नी को हेयरपिन (Hairpin) निकालने में मदद कर रहा है।

इसके बाद, वह उसके गाल पर एक किस देता है और उसे प्यार करता है। बाद में, दोनों एक साथ खड़े हो जाते हैं जबकि दुल्हन दूल्हे की सीने पर सिर रख देती है।

दूल्हा फिर से उसके माथे को चूमता है। दूल्हा-दुल्हन के Expression निश्चित रूप से उनके बीच के प्यार को दर्शाते हैं। वीडियो में दुल्हन श्रुति एस महाजन, एक बाल मनोवैज्ञानिक और स्पेशल एजुकेटर (Psychologist and Special Educator) हैं और दूल्हा वैभव, एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर (Digital Content Creator) हैं।

इंस्टाग्राम पेज कई बेहतरीन वीडियो से भरे हुए

दूल्हा और दुल्हन दोनों के इंस्टाग्राम पेज उनकी शादी के साथ-साथ अन्य पलों के कई बेहतरीन वीडियो से भरे हुए हैं।

वेडिंगवियरगाइड्स (weddingwearguides) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर Viral हो गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- “उन्होंने अपनी पहली रात कैसे बिताई।

” (POV: क्या हम सभी पहली रात के बारे में गलत सोचते हैं)। इस बीच, कई Users ने जोड़े और उनकी ‘शादी की रात’ के पल की सराहना की।

कई सारे लोगों ने इस जोड़ी को Cute बताया। हालांकि, एक यूजर ने लिखा, “इसे कहते हैं कपल गोल।” जबकि दूसरे ने लिखा, “यह पल बेहद ही अलग होता है।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker