भारत

नफरत और बदले की राजनीति कर रही है केंद्र सरकार: सचिन पायलट

पायलट ने कहा भाजपा असत्य, अन्याय और अनीति से सत्य को दबाने की कोशिश कर रही

नई दिल्ली: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ को साजिश करार दी है| उन्होंने केन्द्र सरकार पर नफरत और बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया है।

पायलट ने कहा भाजपा असत्य, अन्याय और अनीति से सत्य को दबाने की कोशिश कर रही है। लेकिन इसमें वह कभी सफल नहीं होंगे।

पायलट ने कहा कि सरकार के पास हमारी आवाज दबाने का अधिकार तो नहीं हैं लेकिन मोदी सरकार कांग्रेस के शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर रोक लगा रही है।

ईडी द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में बुधवार को दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता सचिन पायलट को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Rahul Gandhi को परेशान करने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल

इस दौरान पाइलट ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस नेता Rahul Gandhi को परेशान करने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। वह स्वस्थ्य लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

हम इसका विरोध करते हैं। पायलट ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस पार्टी मुख्यालय में घुस कर लाठीचार्ज कर रही है। साथ ही उनके नेताओं को नजरबंद कर रही है।

उल्लेखनीय है कि ईडी धन शोधन रोकथाम अधिनियम (PMLA) की आपराधिक धाराओं के तहत राहुल गांधी से आज तीसरे दिन पूछताछ कर रही है।

ईडी के इस कदम के विरोध में कांग्रेस बीते दिनों से दिल्ली में प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में आज कांग्रेस नेता सचिन पायलट को भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ली है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker