मनोरंजन

OTT पर धूम मचाने को तैयार भूल भुलैया 2

माना जा रहा है कि फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, इसकी स्ट्रीमिंग की कन्फर्म डेट अभी तक सामने नहीं आ पाई है

मुंबई: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 (bhool bhulaiya 2) लगातार चौथे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अब ताजा जानकारी सामने आयी है कि जल्द ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो भूल भुलैया 2 के मेकर्स अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर इसे रिलीज करने की तैयारी में हैं।

माना जा रहा है कि फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, इसकी स्ट्रीमिंग की कन्फर्म डेट अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

फिल्म की कमाई की बात करें तो पिछले महीने 20 मई को रिलीज हुई बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 अब भी सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाने में कामयाब रही है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के सोशल मीडिया पर किए गए लेटेस्ट अपडेट के तहत भूल भुलैया 2 ने चौथे सप्ताह में भी शानदार कमाई की है।

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल (Official Instagram Handle) पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 173.76 करोड़ हो गई है, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए, तो अब तक यह फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

ऐसा करने वाली इस साल की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है। इससे पहले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने इस रिकॉर्ड को छुआ है।

उल्लेखनीय है,भूल भुलैया 2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म (Horror Comedy Movie) है। यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 20 मई को सिनेमा घरों (Cinema Houses) में रिलीज हुई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker