झारखंड

तीन बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

चतरा (Chatra) जिले के मगध के कुण्डी गांव में 24 वर्षीय श्याम कुमार उर्फ चरका का शव (Dead Body) संदेहास्पद स्थिति में अपने ही घर के गोहाल से बरामद किया गया।

Chatra Suicide : चतरा (Chatra) जिले के मगध के कुण्डी गांव में 24 वर्षीय श्याम कुमार उर्फ चरका का शव (Dead Body) संदेहास्पद स्थिति में अपने ही घर के गोहाल से बरामद किया गया।

पुलिस के अनुसार युवक का शव फांसी से लटका हुआ था। जिसे Postmortem करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या (Suicide ) है या हत्या इसका खुलासा Postmortem रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। बताते चलें मृतक तीन बच्चों का पिता था।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात 8 बजे युवक ने अपने बच्चो के साथ खाना खाया। उसके बाद पैसो को लेकर परिजनो के साथ कहा सुनी हुई।

जिसके बाद वह घर से निकल गया। लगभग 10 बजे रात उसकी पत्नी अपने आगन मे ही स्थित गोहाल गयी तो उसने शव गमछे से लटका हुआ पाया।

इसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया। ग्रामीणो के अनुसार छेदी साव के पुत्र श्याम चार माह पूर्व Chennai से काम कर लौटा था और मगध मे ही रोजगार की तलाश कर रहा था।

कुछ लोगो का कहना है कि शव का पैर जमीन से सटा हुआ था। इधर, Inspector Anil Oraon ने बताया कि Postmortem रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker