झारखंड

कोडरमा में पिकनिक मनाकर लौट रहे युवकों और ग्रामीणों के बीच हुई झड़प, DJ पर बजा रहे थे युवक अश्लील गाना

कोडरमा: डोमचांच (Domchanch) प्रखंड के बगडो गेठीबाद गांव में पिकनिक (Picnic) मनाकर लौट रहे युवकों और ग्रामीणों (Villagers) के बीच झड़प हो गई।

आरोप लगाया गया है कि युवकों ने नशे की हालत में गांव की महिलाओं (Women) सहित कई लोगों के साथ मारपीट की। इस दौरान कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया।

साथ ही लोगों के घरों में जमकर पथराव भी किया। घटना को लेकर डोमचांच थाना (Domchanch Police Station) में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कोडरमा में पिकनिक मनाकर लौट रहे युवकों और ग्रामीणों के बीच हुई झड़प, DJ पर बजा रहे थे युवक अश्लील गाना -Clash between youths and villagers returning from picnic in Koderma, youths were playing obscene songs on DJ

 

डीजे पर बजा रहे थे युवक अश्लील गाना

दर्ज प्राथमिकी (FIR) के अनुसार पिकनिक के बाद कल सोमवार की देर शाम महेशपुर के युवकों द्वारा पिकनिक के बाद गांव में घुसकर तेज साउंड (Loud Sound) में अश्लील गाना बजाया जाने लगा था, जिसका विरोध गाँव वालो के द्वारा किये जाने पर नशे की हालत में लोगों ने इस प्रकार से घटना को अंजाम दिया हैं।

नशे की हालत में तकरीबन 40 की संख्या में युवकों ने गेठीबाद गाँव में महिलाओं सहित कई लोगों के साथ मारपीट की। साथ ही कई वाहनों को क्षतिग्रस्त (Damaged) भी कर दिया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद डोमचांच थाना के SI संजय शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे। मामले में 16 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

वही 4 लोगों को जेल भी भेजा जा चुका हैं। दो डीजे वाहन में से एक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। जबकि युवक एक DJ वाहन को घटनास्थल से ले भगाने में सफल रहे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker