बिहार

लालू की सेहत को लेकर चिंतित तेजप्रताप भगवान श्रीकृष्ण की शरण में पहुंचे

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सीढ़ियों से गिरने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं।

उधर, उनके समर्थक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ भगवान की शरण में पहुंच रहे हैं। लालू के पुत्र और राज्य के पूर्व मंत्री तेज प्रताप (Former state minister Tej Pratap) भी श्रीकृष्ण की शरण में पहुंचे। उन्होंने कहा, मैं सबकुछ छोड़ दूंगा, मुझे बस पापा चाहिए।

उन्होंने व्रत लिया है कि पिता के स्वस्थ होकर घर आने तक वह भगवान की शरण में ही रहेंगे। इस बारे में उन्होंने एक भावुक पोस्ट किया है।

तेज प्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, पिताजी आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइए। आप हैं तो सब है।

उन्होंने भगवान से प्रार्थना करते हुए लिखा, प्रभु, मैं आपकी शरण में हूं, तब तक रहूंगा, जब तक पापा घर नहीं आ जाते। मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं। ना राजनीति ना कुछ और। बस मेरे पापा और सिर्फ पापा..।

कई समर्थक विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर हवन और पूजा पाठ कर रहे

पिछले दिनों आवासीय परिसर में सीढ़ियों से गिरने के कारण लालू की तबीयत बिगड़ गई थी। पटना के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था।

हालत नाजुक होने के कारण बुधवार को उन्हें एयर एंबुलेंस (air ambulance) से दिल्ली ले जाया गया। वहां एम्स में उपचार के बाद उनकी सेहत ठीक हो रही है।

इसके बाद से ही उनके कई समर्थक विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर हवन और पूजा पाठ कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker