कांग्रेस स्टेट वार रूम के अध्यक्ष और संयोजकों का ऐलान, लोस चुनाव के लिए…

News Aroma Desk

Congress State War Room: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को ध्यान में रखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने प्रदेश कांग्रेस वार रूम के लिए चेयरमैन और संयोजकों की घोषणा की।

इस संबंध में मंगलवार को जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता Sonal Shanti ने बताया कि झारखंड प्रदेश वार रूम के लिए मानस सिन्हा को चेयरमैन, नेली नाथन एवं अमृत सिंह को को-चेयरमैन और दीपक ओझा, अजय सिंह,पूर्णिमा सिंह,अजय जैन,जफर इमाम, राजीव नारायण प्रसाद, Piya Burman, गुलजार अहमद को सदस्य बनाया गया है।

इसके अतिरिक्त मदन मोहन शर्मा और सूर्यकांत शुक्ला को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के साथ को-ऑर्डिनेशन करने के लिए सह संयोजक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि वार रूम के चेयरमैन,सह-चेयरमैन सदस्यों संयोजकों के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बैठक भी की।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने निर्देश देते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण ही नहीं बल्कि जीने और मरने का विषय है। Lok Sabha Elections में उम्मीदवार के साथ-साथ वार रूम की भूमिका भी सूचनाओं के आदान-प्रदान संगठन के दिशा-निर्देशों का पालन कराने में, चुनाव के दौरान संगठन और कार्यकर्ताओं के बीच संवाद कायम रखने में मे अहम कड़ी होती है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष की सभी गतिविधियों पर नजर रखते हुए हमारे ऊपर किए जाने वाले हर आक्षेप और आरोपों का जवाब देने के लिए एक सुदृढ़ और कारगर रणनीति बनाकर उसे पर अमल करने की पूरी जवाब देही वार रूम के सदस्य और संयोजकों की होगी।ताकि हम चुनाव के दौरान जनता के बीच विपक्ष के जरिये अनावश्यक रूप से फैलाये जाने वाले भ्रम का मुकाबला पूरी तरह से कर सके। साथ ही जनता को झूठी अफवाहों (False Rumors) से दूर रखा जा सके।

हमें Follow करें!