भारत

संबित पात्रा के खिलाफ केस करेगी कांग्रेस, राहुल गांधी को कहा मीर जाफर

नई दिल्ली: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मीर जाफर कहने को लेकर कांग्रेस BJP प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) के खिलाफ कानूनी कर्रवाई करेगी।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने मंगलवार को केंद्र पर अदानी मामले पर तंज करते हुए कहा कि उन्हें चिंता है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) फिर से PM से अदानी के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछ सकते हैं।

यही कारण है कि वे इतना नाटक कर रहे हैं। लोकतंत्र के जयचंद मत बनिए। इतिहास (History) में आपको जयचंद कहा जाएगा, यदि आप देश की बजाय दोस्त की चिंता करेंगे।

संबित पात्रा के खिलाफ केस करेगी कांग्रेस, राहुल गांधी को कहा मीर जाफर- Congress will file case against Sambit Patra, told Rahul Gandhi Mir Jafar

विपक्ष के सवालों से बचने की कोशिश कर रही है ये सरकार

उन्होंने Rahul Gandhi के माफी मांगने के सवाल पर कहा कि यह बात शाह और शहंशाह (Emperor) जानते हैं कि राहुल गांधी माफी नहीं मांगेंगे। इसके बाद भी BJP प्रवक्ता बिना नहाए चले आते हैं।

ये अदानी मामले से ध्यान भटकाने का प्रयास है। सरकार की आलोचना (Criticism) करना देश की आलोचना नहीं है। सरकार को यह समझना चाहिए। बहस लोकतंत्र (Democracy) को कमजोर नहीं करती, बल्कि उसे मजबूत करती है। विपक्ष के सवालों से बचने की कोशिश कर रही है ये सरकार।

संबित पात्रा के खिलाफ केस करेगी कांग्रेस, राहुल गांधी को कहा मीर जाफर- Congress will file case against Sambit Patra, told Rahul Gandhi Mir Jafar

आप लोकतंत्र के किरायेदार हैं, मकान मालिक नहीं: पवन खेड़ा

उन्होंने कहा, 9 बार नाक रगड़ कर अंग्रजों से माफी मांगने वाले और वायसराय से पेंशन (Pension) लेने वाले कांग्रेस (Congress) को देशभक्ति का ज्ञान देते हैं तो हंसी आती है। आप लोकतंत्र के किरायेदार हैं, मकान मालिक नहीं। मालिक जनता है।

पवन खेड़ा ने संबित पात्रा (Sambit Patra) के राहुल गांधी को मौजूदा दौर के मीर जाफर वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें जल्द ही करारा जवाब मिलेगा।

हम उनसे (BJP) यह भी सीख रहे हैं कि कैसे जवाब देना है। उनके बयान पर जल्द कार्रवाई होगी। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस (Congress) शासित राज्यों में संबित पात्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराने की तैयारी चल रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker