मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हो रही ‘दयाबेन’ की वापसी

मुंबई: Popular Comedy Show  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ulta Chashma) से पिछले 5 सालों से शो से ‘दयाबेन’ (Dayaben) गायब हैं लेकिन मेकर्स आजतक ‘दयाबेन’ का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी को रिप्लेस नहीं कर पाए हैं।

अब जाकर आखिरकार Audience का इंतजार खत्म होने वाला है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के आने वाले Episode में ‘दयाबेन’ की वापसी होने जा रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हो रही ‘दयाबेन’ की वापसी - 'Dayaben' to return in 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah'

शो में ‘बावरी’ की एंट्री हुई

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Producer Asit Modi) का भी कहना है कि शो में जल्द ही दयाबेन की वापसी होने जा रही है। हालांकि ‘दयाबेन’ के रूप में दिशा वकानी की वापसी होगी या फिर मेकर्स किसी नए चेहरे को लाएंगे इस बात खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

इसी बीच अब सोशल मीडिया (Social Media) पर ‘दयाबेन’ और ‘बाघा’ की एक फोटो खूब तेजी से वायरल हो रही है।

इस फोटो को देखकर अब फैन्स ये कयास लगा रहे हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी करने वाली हैं। बता दें ये फोटो उन दिनों की है जब ‘बाघा’ के किरदार में नजर आने वाले तन्मय वकारिया और दिशा वकानी (Tanmay Wakaria and Disha Vakani) थिएटर में साथ में काम करते थे। ‘बाघा’ ने 2021 में ये फोटो शेयर की थी।

शो में ‘बावरी’ के किरदार में नवीना वाडेकर (Navina Wadekar) की एंट्री हुई है। पहले ‘बावरी’ का किरदार मोनिका भदोरिया अदा कर रही थीं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हो रही ‘दयाबेन’ की वापसी - 'Dayaben' to return in 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah'

14 सालों से अपनी ऑडियंस को हंसा रहा शो

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टार कास्ट में बीते कुछ वक्त में कई बदलाव देखने को मिले हैं। शो में नए ‘तारक मेहता’ के साथ नई ‘अंजलि भाभी’ की भी एंट्री हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स नए टप्पू की तलाश में भी हैं।

दिशा वकानी ने 9 सालों तक ‘दयाबेन’ का किरदार अदा कर ऑडियंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी। लेकिन साल 2017 में इस एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव (Maternity Leave) ली और आज तक शो पर वापसी नहीं की। मालूम हो कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल पिछले 14 सालों से अपनी ऑडियंस को हंसा रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हो रही ‘दयाबेन’ की वापसी - 'Dayaben' to return in 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah'

इस शो के सभी किरदारों ने ऑडियंस के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। लेकिन बीते कुछ सालों में शो के कई सारे जाने-माने सितारों ने Show को अलविदा कह दिया है। पुराने चेहरों की जगह शो में नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker