भारत

मुंबई लोकल ट्रेन की सीट पर मिला यूज्ड कंडोम

मुंबई: मुंबई लोकल (Mumbai Local) हर मुंबई में रहने वालों के लिए जीवन रेखा है। लाखों मुंबई के लोग रोजाना लोकल ट्रेन से सफर करते हैं इस सफर में मुंबई के लोकल में हर दिन अलग-अलग अनुभव होते हैं।

लेकिन मध्य रेलवे की मुंबई-अंबरनाथ स्लो ट्रेन (Mumbai-Ambernath slow train) में एक घिनौनी घटना घटी है। ट्रेन के फर्स्ट क्लास कंपार्टमेंट में यूज्ड कंडोम (Used Condom) रखने की घटना सामने आई है। इससे यात्रियों में आक्रोश है और यात्रियों ने कार्रवाई की मांग की है।

एक ट्विटर यूजर ने रात करीब 9 बजकर 40 मिनट पर फोटो पोस्ट की। करी रोड स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के बाद सीट पर इस्तेमाल किए गए कंडोम (Used Condoms) के साथ एक व्यक्ति को पाया।

इसके बाद यात्री ने तुरंत फोटो Tweet कर रेलवे को इस बात की जानकारी दी। यूजर ने फोटो का कैप्शन दिया क्या नजारा है। इस ट्वीट में यात्री ने मध्य रेलवे मुंबई मंडल रेल मंत्रालय को भी टैग किया है।

मुंबईकरों ने कार्रवाई की मांग की

यह 9।40 अंबरनाथ धीमी ट्रेन का दृश्य है। यात्री ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि ट्रेन अभी करी रोड स्टेशन से निकली है। मामले की जानकारी होने के बाद इस यात्री ने डोंबिवली स्टेशन (Dombivali Station) पहुंचकर एक बार फिर ट्वीट किया।

उन्होंने कहा कि डोंबिवली स्टेशन पहुंचने के बाद भी कंडोम वहीं पड़ा है। मुंबई लोकल में इस घिनौने अंदाज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

मुंबईकरों (Mumbaikars) ने इस पर रोष जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। बहरहाल क्या मध्य रेलवे अब इस मामले में कार्रवाई करेगा? यह देखना दिलचस्प होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker