झारखंड

देवघर पुलिस ने ढिल्लन सिंह को किया गिरफ्तार

देवघर पुलिस ने गुरुवार को कुख्यात बदमाश ढिल्लन सिंह(Dhillon Singh) को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ बिहार-झारखंड के अलग-अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

Deoghar Police: देवघर पुलिस ने गुरुवार को कुख्यात बदमाश ढिल्लन सिंह (Dhillon Singh) को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ बिहार-झारखंड के अलग-अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

गिरफ्तार बदमाश ढिल्लन सिंह उर्फ वृजनंदन सिंह उर्फ वृजनंदन शर्मा देवघर टाउन थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी का रहने वाला है। मूल रूप से बिहार के लखीसराय जिला के पिपरिया थाना (Pipariya Police Station) क्षेत्र स्थित वलीपुर का निवासी है।

बदमाश ढिल्लन को देवघर पुलिस ने झारखंड अपराध नियंत्रण अधिनियम (Jharkhand Crime Control Act) के तहत छह महीने के लिए जिला बदर किया था।

इसके बाद आरोपित फरवरी के अंतिम सप्ताह में देवघर शहर के बंपास टाउन इलाके में स्थित एक विवाह भवन में आयोजित शादी समारोह में पहुंचा था। पुलिस गुप्त सूचना पर छापेमारी के लिए पहुंची थी। हालांकि आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

मामले को लेकर अपराध नियंत्रण अधिनियम-2002 की धारा-3 (1) का उल्लंघन करने के आरोप में देवघर नगर थाना प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई थी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित देवघर में ही छुपकर घूम रहा है।

सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। जमीन की अवैध खरीद-बिक्री के अलावा ढिल्लन सिंह पर कई अन्य संगीन मामले भी दर्ज हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker